सपा सरकार के इस मंत्री ने कहा, ” BJP के लोग अपने कल्चर के हिसाब से देते हैं बयान “



भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह पर पलटवार करते हुए कैबिनेट मंत्री आजम खान ने यह कहा है कि “बीजेपी के लोग अपने कल्चर के हिसाब से देते हैं बयान.” उन्होंने ये भी कहा की बीजेपी के नेता अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान के पक्ष में यह भी कहा कि अगर प्रदेश में एक ही तरह की वारदातें लगातार होने लगें तो क्या सरकार को इसके पीछे की साजिश की जांच नहीं कराया जाना चाहिए. इस बयान में ऐसी कौन सी बात विवादित है जो बीजेपी के लोग मुझे कटघरे में खड़ा करने की कोशिश कर रहे हैं.

बता दें कि आजम खान ने बुलंदशहर गैंगरेप मामले को सरकार को बदमान करने के लिए राजनीतिक पार्टियों की साजिश करार दिया था. उनके इस बयान के बाद ही यूपी की सियासत में खलबली मच गई है. कई नेताओं ने उनके खिलाफ बयान दें शुरू कर दिया है उन्हीं में से एक नेता हैं बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह.

आईपी सिंह ने कहा था कि ‘आजम खान की बीबी और बेटी से गैंगरेप हो जाए तब उनकी आंख खुलेगी.’इतना ही आईपी सिंह ने ट्वीट में यह लिखा है कि ‘मियां आजम खान की बीबी और बेटी से गैंगरेप हो जाए तब उनकी आंख खुलेगी. बुलंदशहर में मां-बेटी से गैंगरेप मामले में उन्होंने ओछी बात कही.’ इसके साथ ही भाजपा प्रवक्ता ने अपने द्वारा दिए गए बयान को बिल्कुल जायज ठहराते हुए कहा कि आजम जैसा विवादित नेता बार-बार मां-बेटियों को बारे में भद्दी बातें बोलता रहेगा तो उसको सबक सिखाने के लिए उसकी ही जुबान में जवाब क्यों न दिया जाए.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cabinet minster azam khan i p singh

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *