मुस्लिम नेता कल्बे जव्वाद ने मुलायम के विरोध में किया एक बड़ा ऐलान, यूपी की सियासत हुई गर्म



शिया धर्मगुरु और नेता मौलाना कल्बे जव्वाद आजाद ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव में शिया समुदाय मुलायम की समाजवादी पार्टी को छोड़कर और किसी भी राजनीतिक पार्टी को समर्थन कर सकता है लेकिन वो किसी भी कीमत पर सपा के साथ नहीं जाएगा क्योंकी मौजूदा अखिलेश सरकार सिर्फ गुंडागर्दी की पहचान बनी हुई है. कल्बे जव्वाद आजाद ने शनिवार को शहान-ए-अवध ट्रस्ट की ओर से वक्फ संपत्तियों की बर्बादी रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान यह बयान दिया.

इस मौके पर मौलाना ने यह भी कहा कि बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी की काफिले पर हमला नही होना चाहिए था. उन्होंने ये भी कि प्रदेश के सरकार शिया समुदाय के लोगों का विकास नहीं चाहती है यही वजह है कि हमारी अनदेखी की जा रही है लेकिन सरकार की ये यह आदत अब बर्दाश्त से बाहर हो गई है. मौलाना के मुताबिक सपा ने ही अजादारी रोड पर मोहर्रम के दौरान काले झंडे व मजलिसों के बैनर लगाने पर रोक लगाने का काम किया है.

शिया धर्मगुरु ने अखिलेश सरकार पर यह भी आरोप लगाया की इस सरकार के गलत नीतियों के कारण ही वक्फ की सम्पतियों को नुकसान पहुँचाया जा रहा है. उनके अनुसार वक्फ की जमीनों पर सौन्दरियकर्ण का भी एक दिखावा से ज्यादा कुछ भी नहीं है क्योंकि इसके माध्यम से भी अरबों की सम्पति को नष्ट किया जा रहा है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Flipkart पर भारी एक्सचेंज ऑफर चल रहा है.. क्लिक करें

Tagged with: bahujan samajvadi parti muslim leader klbe jawwad announcement samjvadi party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *