आप इस तरह से चेक कर सकते हैं अपने गर्लफ्रेंड की वर्जिनिटी!


देश के लगभग हर लड़के की यही ख्वाहिश रहती है कि उसकी गर्लफ्रेंड या बीबी पूरी तरह से वर्जिन हो. साथ ही सब मर्दों की चाहत होती है की उसकी पत्नी बिल्कुल सती साबित्री हो ताकि वह केवल उसी के साथ ही सेक्स कर सकें. पर ऐसा हर बार सम्भव नहीं हो पता है. फिर भी कुछ तरीके हैं जिसे देख कर यह सम्भावना जताई जा सकती है कि आपकी जीएफ वर्जिन हैं कि नहीं. आइए जानते हैं उन तरीकों के बारे में:


आपको पता होना चाहिए के वर्जिनिटी शादी से पहले या बिना सेक्स किये भी ब्रेक हो सकती हैं. जब एक लड़की खिलाड़ी, रेसलर, धावक या कोई अन्य भारी काम करती हैं तो उसकी वर्जिनिटी इस वजह से भी ब्रेक हो सकती है. इसलिए लड़को के लिए यह बात ज्यादा अहम होनी चाहिए की उसकी साथी ने किसी से साथ पहले सेक्स किया है या नहीं. इसको जानना भी थोड़ा मुश्किल हैं कि बहुत सारी लड़कियां सेक्स करने से पहले थोड़ी सती-सावित्री टाइप बनने का भी ढोंग करती हैं.

लेकिन फिर भी आप इन बातों ध्यान लगा सकते हैं कि वों वर्जिन हैं कि नहीं. आप जब अकेले में हो तो अपने साथी के हाथ या कंधे पर अपने हाथ रखने का प्रयास करें अगर इस दौरान वों आपसे दूर भागने या बचने का प्रयास करे तो आप समझ लीजिए आपकी पार्टनर आपके विश्वास के लायक हैं.

दूसरी बात ये कि यदि आपको समय मिले तो आप अपने पार्टनर के साथ किसी पार्क में घुमने निकलें और उसे परखने के लिए उसके साथ कभी कभी तेज दौड़ लगाए. इस मौके पर आपकी साथी अगर धीरे-धीरे दौड़ती है और दौड़ते वक्त अपने पैरों को पूरी तरह से नहीं खोलती है तो आपकी बिल्कुल शुद्ध हैं. इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि चलते वक्त जिस लड़की का पांव थोड़े सटे हुए होते हैं वो भी वर्जिन के दायरे में ही आती हैं.

इसके अलावा एक बात यह भी गौर करने वाली है कि किसी महिला पर शक करना भी बेकार का काम है क्योंकि कई बिना सेक्स किए ही उनकी वर्जिनिटी लोस हो जाती हैं. साथ ही हर बार यह भी जरुरी नहीं की उक्त शोध किसी विर्जिन लड़की के लिए उपयुक्त ही हो. इसलिए इस भागदौड़ भरी जिंदगी को अपने पार्टनर के साथ बिना शक या शिकायत के ही गुजारना ज्यादा बेहतर होगा.






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article स्वामी प्रसाद ने किया बड़ा दावा, बसपा छोड़ भाजपा में शामिल होंगे ये सभी विधायक

Next Article » बीजेपी का यह सांसद कांग्रेस से बढ़ा सकता है नजदीकियां!, किया बड़ा इशारा

Tagged with: girlfriend innocence this method

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *