Breaking News
July 30, 2016 - फिर उजागर हुआ अखिलेश के एक राज्यमंत्री का घिनौना चेहरा, जनता जानकर रह जाएगी दंग
July 30, 2016 - बसपा के इस दिग्गज नेता के काफिले पर हुआ पथराव, कई पार्टी कार्यकर्ता हुए घायल
July 30, 2016 - इसे पहने बिना जॉगिंग ट्रैक पर चलने वालों की अब खैर नहीं, हाईकोर्ट ने जारी किये निर्देश
July 30, 2016 - दयाशंकर के बाद अब इन्हें भी गिरफ्तार करेगी पुलिस, दर्ज होगा पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा
July 29, 2016 - दयाशंकर सिंह को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार

विजय बहादुर पाठक ने स्वाति सिंह के नाम को लेकर बसपा और सपा पर फेकी गूगली


भारतीय जनता पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के नेताओं द्वारा एक दुसरे पर बयानबाजी अभी तक जारी है. जहां बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर के बयानों के बाद पूरी बसपा ने उसकी गिरफ्तारी के लिए भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है तो वहीं अब बसपा के कई नेता भी दयाशकंर के परिवार के लोगों को अभद्र टिप्पणी करने के मामले में फंसते नजर आ रहें हैं. वैसे तो बसपा नेताओं के इस हरकत के लिए कई राजनेताओं ने मायावती की पार्टी की निंदा की है लेकिन अब बीजेपी के एक और बड़े नेता ने भी बसपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.


बीजेपी के इस बड़े नेता का नाम विजय बहादुर पाठक है और उन्होंने कहा है कि बसपा नेताओं की इस करतूत के लिए पार्टी की मुखिया मायवती को नसीमुद्दीन सिद्दकी को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाना देना चाहिए क्योंकि एक पार्टी महसचिव रहतें हुए भी नसीमुद्दीन सिद्दकी ने दयाशंकर के परिवार पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए अपने कार्यकर्ताओं को उकसाया, जो कि एक राष्ट्रीय नेता को बिल्कुल शोभा नहीं देता है. इसके साथ ही पाठक का यह भी कहना है कि इस शर्मनाक करतूत के लिए मायावती को स्वाति सिंह से माफी मांगनी चाहिए.

विजय बहादुर ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि आज यूपी के मुख्यमंत्री द्वारा बुआ-भतीजे के रिश्ते निभाए जा रहे हैं जबकि प्रदेश सरकार को आरोपियों पर कार्रवाई करनी चाहिए. बता दें कि सीएम अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमों को बुआ जी कहके संबोधित करते हैं. साथ ही मायावाती ने भी भाजपा के पूर्व नेता दयाशंकर द्वारा अपने ऊपर किए गए विवादित बयानों को लेकर यह कहा था की अखिलेश अगर मुझे बुआ जी मानते है तो जल्द से जल्द दयाशंकर को गिरफ्तारी करवाके अपना भतीजा धर्म निभाए.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: vijay bahadur paathak

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *