बीजेपी ने जारी किया मायावती का एक बेहद ही विवादित पोस्टर, जिसे देख शर्मसार हो उठेगी बसपा



यूपी में कुम्भ नगरी इलाहाबाद के सुभाष चौराहे पर बसपा सुप्रीमों का एक विवादित पोस्टर जारी किया गया है. जिसके कारण यूपी की सियासत और गर्म हो चुकी है. बसपा नेताओं ने बीजेपी द्वारा जारी इस पोस्टर का जमकर विरोंध किया है. बता दें कि इस पोस्टर में मायावती को ‘सूर्पणखा’ और बीजेपी के पूर्व नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाती सिंह को ‘दुर्गा’ के रूप में दिखाया गया है. जबकि इसी पोस्टर में यूपी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य को राम और दयाशंकर को लक्ष्मण के रूप में प्रदर्शित किया गया है.


इस पोस्टर को बीजेपी के छात्र नेता अनुराग शुक्ल ने जारी किया है. अपने इस पोस्टर को लेकर अनुराग ने यह बयान दिया है कि दयाशंकर ने जो कहा था बसपा ने उसका गलत मतलब निकालकर दयाशंकर की पत्नी और बच्चों को गंदी गालियां देना शुरू कर दिया.

इसके साथ ही अनुराग का यह भी कहना है कि मायावती पर गलत बयान देने के कारण बीजेपी ने तो दयाशंकर को पार्टी तो निकाल दिया लेकिन बसपा अभी भी दयाशंकर के परिवार के लोगों पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले नेताओं को संरक्षण देने का काम कर रही है. जबकि उन्हें जेल भेजने के साथ पार्टी से हमेशा के लिए निकाल देना चाहिए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

साभार: दैनिक जागरण

Tagged with: at allahabad dayashanakr singh keshavmaurya on mayawati poster issued by bjp