Breaking News
August 4, 2016 - कांग्रेस समर्थकों के लिए अच्छी खबर, जानकर झूम उठेंगे पार्टी के तमाम कार्यकर्ता
August 4, 2016 - इस दिन 15 लाख रुपए प्रति उम्मीदवार चार्ज करेंगी मायावती!
August 4, 2016 - यूपी के इस पूर्व मंत्री को मिली उम्रकैद की सजा
August 4, 2016 - इस वजह से सपा में 40 फीसदी विधयाकों पर गिर सकती है अखिलेश की गाज
August 4, 2016 - यूपी में बीजेपी के साथ नही बल्कि अकेले चुनाव लड़ेगी यह बड़ी पार्टी

आजम खां को बुलंदशहर गैंगरेप मामले विवादित बयान देना पड़ा भारी


कैबिनेट मंत्री आजम खान बुलंदशहर गैंगरप की घटना पर विवादित बयान देकर चौतरफा घिर चुकें हैं. सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस मामले में आजम को विपक्षी दल तो पहले से ही अपने निशाने पर ले रहें थे लेकिन अब उन्हें अपनी ही पार्टी भी गलत साबित करने जा रही है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि उनके विवादित बयान के लिए राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी उनसे तलब कर सकते हैं. इस बात के संकेत कुछ मीडिया चैनलों के माध्यम से मिल रहें हैं.


जानकारों की माने तो बुलन्दशहर गैंगरेप जैसे संवेदनशील मुद्दे पर किसी भी नेता को कोई भी विवादित बयान देना बिल्कुल भी शोभा नहीं देता है. ऐसे भी इस घटना ने एक मां-बेटी की आत्मा को कचोट दिया है, जिसकी जितनी भी निंदा की जाय वो कम है. ऐसे में आजम ने इस गम्भीर मामले को राजनीतिक साजिश करार देकर बिल्कुल अशोभनीय कार्य किया है. साथ ही इनके इस बयान के कारण सरकार को भी शर्मिंदा होना पड़ा है. मीडिया चैनल ‘टाइम्स नाउ’ की माने तो सपा के शीर्ष नेता आजम खां के बयान से खफा है. इसलिए यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि पार्टी आलाकमान आजम पर कार्रवाई भी कर सकती है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आज़म खान ने रामपुर में बुलंदशहर गैंगरेप मामले में एक विवादित बयान देकर सबकों चौंका दिया दिया था. उन्होंने बुलंदशहर के एनएच-91 पर 29 जुलाई की रात एक ही परिवार से लूटपाट और मां-बेटी के साथ हुई गैंगरेप मामले को राजनीतिक रूप देते हुए कहा था कि “हमें इस बात की जरुर जांच करनी चाहिए की कहीं यह मामला किसी राजनैतिक साजिश से प्रेरित होकर सरकार को बदनाम करने के लिए तो नहीं है. सत्ता की लोभी पार्टियां किसी भी हद तक गिर सकती हैं.”






इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: up cabinet minister azam khan

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *