नहीं ठंडी हो रही है बाबरी मंडी की आग, बीजेपी सांसद ने अब किया यह ऐलान



अलीगढ़ के बाबरी मंडी में बुधवार को एक नवविवाहिता से छेड़छाड़ के में मामले में दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट हुआ था. साथ ही दोनों समुदायों के लोगों तरफ से पत्थरबाजी और फायरिंग के बाद पुरे इलाके में हिंसा का महौल बन गया. आलम यह है कि पांचवें दिन रविवार को भी पुरे बाबरी मंडी में ग्राहक नदारद रहें. जबकि अभी भी यहां पर तनावपूर्ण शांति का माहौल बना हुआ है, जो मामले की संवेदशीलता को दर्शा रहा है. इसके अलावा बाबरी मंडी की स्थिति को देखकर प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

इस विषय पर भाजपा सांसद सतीश गौतम का कहना है कि प्रशासन इलाके में तनाव खत्म कराने में नाकाम रही हैं लेकिन वो बाबरी मंडी के हिन्दू परिवारों के सुरक्षा को लेकर काफी गम्भीर है और इस मसले के हल के लिए बहुद जल्द ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य से बात करेंगे. इतना ही नहीं सतीश का यह भी कहना है कि जरूरत पड़ी तो इस मामले को शांत करने के लिए भाजपा आंदोलन भी करेगी.

उन्होंने कहा कि दोनों समुदायों में मकान-दुकान बेचने का दावा करने की होड़ ने तनाव को पहले से ज्यादा बढ़ा दिया है लेकिन भाजपा ऐसा किसी भी कीमत पर होने नहीं देगी. इसके साथ ही भाजपा सांसद गौतम ने हिंदू परिवारों की सुरक्षा का मुद्दा संसद में उठाने का भी ऐलान कर दिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aligadh at babari mandi bjp mp satish gautam controversial behavior with lady violence

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *