अगर कोई लड़की आपको दे ये चार इशारे तो समझिए कि वो आपके साथ करना चाहती है यह काम


आपको को यह मालुम होना चाहिए लड़की कितनी भी फ्रैंक क्यों ना हो लेकिन फिर भी वो बहुत सारी बातों को खुलेतौर पर कहने के बजाय केवल इशारों में ही कहती है. खासतौर पर आपस में सेक्स करने को लेकर भी लड़कियां अपने पार्टनर से कुछ भी खुलकर नहीं कहती हैं. बस इस दौरान वों अपनी शारीरिक अभिक्रियाएं में थोड़ा बदलाव ले आती है जो उनका सेक्स करने का इशारा होता है. महिलाओं के इन इशारों के बारे में एक पुरुष को ज़रूर जानकारी होनी चाहिए नहीं तो उनका यह सुनहरा मौका हाथ से निकल सकता है. तो आइए जानते इन इन इशारों के बारे में:

सबसे पहले इशारे के तहत यह देखा जाता है कि जब महिलाएं अकेले में होती हैं और इस दौरान अगर उनका मन अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाने का होता हैं तब वो अपने साथी को बाँहों में भरने की कोशिश करने लगती है या साथी के शरीर को सहलाने लगती है या कभी-कभी लड़कियां अपने पार्टनर के गालो को छूने के साथ-साथ उसको चूमना भी शुरू कर देती है. इस क्रम में लड़कियों की सांसे भी काफी तेज हो जाती है. जोकि उनके साथ संबध का सही मौका भी होता है.

इसके अलावा कुछ सेक्स के जानकारों का यह भी कहना है कि ज्यादातर जब महिला अपने साथी के साथ फिजिकल रिलेशन की शुरुआत करना चाहती हैं तो वो उत्तेजित होकर अपने पंजो को लगातार मोड़ने लगती है. जिससे की उसके साथी का ध्यान उनके तरफ आए और वो बिना कुछ कहे सेक्स करने ले लिए तैयार ओ जाये.

इसके साथ ही अगर कोई महिला अपने साथी की छाती पर लगातार हाथ फेरे यह उस पर अपना सिर रखे तो उसके साथी को यह समझ लेना चाहिए कि उसकी महिला साथी उसके साथ मिलन करने के लिए आतुर हो रही है. इस तरह और भी कई इशारे हैं जिसके माध्यम से महिलाएं अपनी साथी को सेक्स करने का न्योता देती है.
फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर: Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: arm of girls boys chest for enjoyments man notification by a lady physical activity relation