90 मिनट तक सेक्स करने वाले पुरुष को यह महिला….!


नई दिल्ली: हमारा देश विकासशील से विकसित होने की ओर बढ़ रहा है. जिसके कारण कई पहलुओं में सकारात्मक बदलाव भी देखने को मिला रहा है. साथ ही कई मुद्दों पर खुल कर बोला या बातचीत भी किया जा रहा है. लेकिन आपको यह बता दें कि सेक्स एक ऐसा मुद्दा है. जिसपर अभी खुलकर बात नहीं किया जाता है. अधिकांश लोगों के मन में इसके प्रति शर्म और झिझक बरकरार है. जानकर हैरानी होगी कि एक देश में सेक्स करने का जॉब भी दिया जा रहा है.

इस वैकंसी लिए पेपर में विज्ञापन भी दिया गया है. बता दें कि इसके लिए मर्दों क्वालिफिकेशन सिर्फ इतनी ही होगी कि वो अपने जॉब के दौरान महिला से सेक्स करके उसे पूरी तरह से संतुष्ट कर सके. यह वैकंसी ब्रिटेन के एक महिला ने निकाली है. वह यह पद उसी मर्द को प्रोवाइड करेगी जो उसके साथ 90 मिनट तक सेक्स कर सेक्स कर सके. एक हिंदी वेबसाइट की खबर की माने तो यह महिला ने अपने अपने पति से सेक्स के मामले में खुश नहीं थी.

क्योंकि इस महिला का पति इन्हें सेक्स के लिए टाइम नहीं दे पाता था. इसलिए इसे अब ऐसी मर्द की जरूरत और तलाश है जो इसके साथ संबंध बनाकर चरम सीमा तक पहुंचा सके. हिंदी वेबसाइट के अनुसार इस विज्ञापन के बाद कई लोगों ने इस जॉब के लिए अपनी इच्छा जाहिर की. साथ ही कई लोगों ने कमेन्ट भी किया. कमेन्ट पर महिला ने बताया कि उसके पति अपने काम में लगे रहे उनके लिए वो ज्यादा इम्पोर्टेंट है. पर मैं अपने नए पार्टनर के साथ अपने बेडरूम में मस्ती करूंगी क्योंकि इसमें मुझे अधिक मजा आता है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

« Previous Article सपा नेता शिवपाल यादव ने किया बड़ा ऐलान, कहा इससे लड़ने के लिए बनाएंगे ये मोर्चा!

Next Article » बड़ी खबर: पीएम मोदी को मिला इनसे मिला बड़ा सरप्राइज तो उन्होंने...!

Tagged with: 45 years lady britten job