दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के दमाद ने दिखाई दबंगई, एक महिला के साथ की यह शर्मनाक हरकत


यूपी में सपा से दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री के दामाद की दबंगई सामने आई है. बता दें कि कानपुर जिलें के कल्यानपुर इलाके के शारदा नगर में एक मोबाइल दुकान में घुसकर दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री व राज्य स्तरीय अनुश्रवण एवं समिति विभाग के अध्यक्ष जगदेव सिंह के भाई के दामाद ने एक महिला के साथ आपत्तिजनक व्यवहार किया. साथ ही दुकानदार ने जब उसे ऐसा करने से रोकने का प्रयास किया तब सपा नेता के दामाद ने उस दुकानदार को ही पीटना शुरू कर दिया. साथ ही वो फायरिंग करते हुए अपने आस-पास के लोगों के बिच खौफ पैदा करने की कोशिश करने लगा.

राज्यमंत्री के दामाद के इस हरकत से आहत होकर मौके पर स्थित तामाम लोगों ने उसे घेर कर पीटना शुरू कर दिया. इस घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस दोनों पक्षों को थाने लाकर पूछताछ करने लगी लेकिन राज्यमंत्री के दामाद का मन इतना बढ़ा हुआ था कि वह थाने में ही पुलिस और उस पीड़ित दुकानदार को पिटने लगा. .

इस दुकानदार का नाम अरविंद शुक्ला है और वो पीडब्ल्यूडी हाउसिंग सोसाइटी का रहने वाला है. जिसका शारदा नगर में मोबाइल का दुकान है. इस मामले उसने यह जानकारी दी है कि सोमवार की रात एक महिला उनके दुकान में मोबाइल की खरीदारी के लिए आई थी. इतने में ही उसके दुकान पर लखनपुर निवासी आकाश यादव और उसके साथीयों ने आकर उस ग्राहक महिला से छेड़खानी करना शुरू कर दिया.

जब महिला और दुकानदार ने चेतावनी देते हुए ऐसा न करने ही हिदायत दी तब आकाश ने यह कहा की मैं दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री जगदेव सिंह यादव के भाई का दामाद हूँ. आकाश इतने पर भी नहीं रुका और उसने दुकानदार को पीटना शुरू कर दिया. साथ ही उसने अपना रिवाल्वर निकाल कर वहां फायरिंग भी करना शुरू कर दिया. जिसकी आवाज सुनकर कई लोग इक्कठा हो गए और उसे पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया. जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर आई और आकाश और दुकानदार को थाने लेकर चली गई. इस मामले में सपा सरकार से दर्जा प्राप्त मंत्री जगदेव सिंह यादव ने भी इस बात को स्वीकार किया है कि आकाश उसके भाई का ही दामाद है, लेकिन उसकी इस करतूत की उन्हें कोई सूचना नहीं है.

फ्लिपकार्ट पर आज और कल चल रहा है बम्फर ऑफर, उठाये फायदा Flipkart


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: controversial behave jagdev yadav kalyanpur sharada nagar mobile shop son in law with a girl