सपा के इस महिला पार्षद का दबंग अवतार आया सामने, किया यह घिनौना काम


उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष 2017 में विधानसभा आम चुनाव होने वाले हैं. इस पहले ही पार्टियों ने अपनी-अपनी रणनीतीयां बनानी शुरू कर दी है. लेकिन इन पार्टियों में कुछ ऐसे नेता भी है. जो बार-बार ऐसी हरकतों को कर बैठते है. जिससे इनकी पार्टी की छबी ख़राब भी हो सकती है. कभी कुछ नेता गलत बयानबाजी करके अपने नेता होने पर सवालिया निशान खड़ा कर देते है. तो कई बार पोस्टर वार के द्वारा एक दुसरे नेताओं को निचा दिखाने की कोशिश भी कि जा रही है. इन नेताओं के समर्थक या कार्यकर्ता इन्हें भगवान ही बना डालतें हैं. हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य को भगवान बिष्णु के अवतार में दिखाया गया था. तो पोस्टरों में एक बार बसपा प्रमुख मायावती को भी काली के अवतार में दिखाया गया है. जिसपर काफी विवाद भी हुआ था.


इसी तरह का एक मामला कानपूर में सामने आया है. जिसके तहत सपा की एक महिला पार्षद के ऊपर घर कब्जा करने का आरोप लगाया गया है. महिला पार्षद का नाम आशा सिंह चौहान है जिसने एक परिवार के घर के घुस कर अपने गुर्गो के साथ मिलकर तोड़फोड़ किया. साथ ही पार्षद ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी कि. इतना ही नहीं आशा सिंह के गुर्गो ने लोगों में अपना डर दिखाने के लिए फाईरिंग भी कि. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस को जब इस घटना के बारे में पता चला की इस घटना के पीछे पार्षद आशा सिंह का हाथ है. तो पुलिस मौके पर से वापस लौट गई.

सूत्रों के अनुसार यह घटना कानपूर के बर्रा थाना की है. इसी थाना क्षेत्र में आनंद शर्मा नाम का एक एलआईसी एजेंट रहता है. आनंद का यह आरोप है कि सपा की पार्षद उनके मकान पर अपना कब्जा ज़माना चाहती है. इसी वजह से पार्षद ने आंनद के मकान को खाली कराने को लेकर उक्त कारनामा किया है. साथ ही कई बार इस बाबत आशा चौहान द्वारा आनंद और उसके परिवार को धमकाया भी गया. बता दें की सपा पार्षद का घर भी इस क्षेत्र में ही है.

गौरतलब हो कि अवैध निर्माण निर्माण के आरोप और सरकारी कर्मचारियों के साथ आपत्तीजनक बर्ताव करने के कारण कुछ दिनों पहले ही यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपनी ही पार्टी से सीतापुर की बिसवां सीट से विधायक रामपाल यादव को सपा से हमेशा के लिए बहार का रास्ता दिखा दिय था. ये मामला लगातार सुर्ख़ियों में भी रहा था. साथ ही सपा के इस सराहनीय पहल के लिए प्रदेश की जनता द्वारा स्वागत भी किया गया.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: asha singh chauhan lic agent mla rampal yadav sp mahila parshad

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *