Breaking News
May 2, 2016 - यूपी में इस विश्वविदालय के छात्रों को पुलिस ने किया लहूलुहान, बहुतों की हालत गंभीर
May 2, 2016 - सपा का यह सबसे कम उम्र का विधायक अमेरिका में दिखाएगा अपना जौहर
May 2, 2016 - इस रूट से नहीं चलेंगी बहुत सारी ट्रेने, कई गाड़ियां हो गई है रद्द
May 2, 2016 - मुलायम के सैफई को मिला अखिलेश सरकार का बड़ा तोहफा
May 2, 2016 - पीके की सलाह, कांग्रेस के इस सबसे बड़े नेता को बनाए यूपी का मुख्यमंत्री

मुख्यमंत्री अखिलेश ने अपने इस विधायक को दी कड़ी सजा, विरोधियो के लिए है यह बड़ा संदेश


यूपी में अवैध निर्माण और फंसे विधायक रामपाल यादव को एक बड़ा झटका तब लगा जब सपा ने उन्हें पार्टी से छः साल के लिए बहार का रास्ता दिखा दिया. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तो रामपाल पर कानूनी कारवाई करके उनपर मुकदमा भी चलाने कि बात की है. साथ ही मुख्यमंत्री ने अन्य दागदार छवि वाले नेताओं को भी जल्द ही संभल जाने के लिए कहा है. नहीं तो भविष्य में पकड़े जाने पर उन्हें भी सख्त सजा दी जाएगी.


आपको बता दें की रामपाल यादव राजधानी लखनऊ के सीतापुर के बीसवां से सपा विधायक है. इन पर अवैध खनन और निर्माण का केस चल रहा था. साथ ही ये अपने गुंडों वाली विवादित छवि को लेकर भी काफी चर्चित है. बताया जा रहा है कि रामपाल ने अपने बेटे को जिला पंचायत में जीत दिलाने के लिए पार्टी से बगावत कर लिया था. जिसके बाद सपा ने उन्हें पार्टी से बहार का रास्ता दिखा दिया था. लेकिन सपा सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव की वकालत पर पार्टी में रामपाल को फिर शामिल कर लिया था.

गौरतलब है की रामपाल के लोहियापथ में बन रहें अवैध कॉम्प्लेक्स को गिराने के लिए एलडीए की टीम गई थी. जहां पर विधायक और उनके साथियों ने मिलकर जबर्दस्त हंगामा किया. साथ ही एलडीए के सचिव के साथ मारपिट कर के उन्हें पिस्तौल दिखाकर धमकाया भी था. इस घटना के बाद विधायक और उनके नौ साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही विधायक सहित इनके सभी साथियों का लखनऊ कोर्ट के द्वारा जमानत याचिका भी खारिज कर दिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: case on biswan mla lukhnow court mla rampal yadav sitapur sp chief mulyam singh yadav

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *