…तो इसलिए सेक्स के दौरान निकलती है ये आवाजें


हमारे मन में अक्सर यह सवाल रहता है की हम सेक्स करते वक़्त अजीब आवाजें क्यों निकालतें है. खासतौर पर महिलाओं द्वारा इस तरह की आवाज सेक्स करने के दौरान ज्यादा निकाली जाती है. लेकिन इसके लिए घबड़ाने के बात नहीं है. क्योंकि इस तरह के आवाजें आपको एक सन्देश देने का काम करती है. जिसे आपको समझने की जरुरत है.


इस विषय पर किए गए एक शोध में ये बात सामने आई कि जब महिलाएं सेक्स के दौरान आह या उफ़ की आवाज निकलती हैं तो ये उनके संतुष्ठ और इस काम में आनंद आने का संकेत अपने पार्टनर के लिए होता है. जबकि इस शोध के दौरान कुछ महिलाओं ने यह भी बताया है की वे इन आवाजों को निकाल कर अपने साथी को खुश करना चाहतीं है. ताकि उनके साथी की उत्तेजना अधिक बढे. जिसके बाद पुरष साथी अपने महिला साथी को और तीव्र स्ट्रोक दें सके.

शोध में एक चौकाने वाली बात का खुलासा हुआ कि इन आवाजों को महिलाएं फोरप्ले के समय निकालती है जिससे की उनके मेल साथी का आर्गज्म अधिक बड़ा हो जाए. शोध में यह भी पता चला है कि अगर महिलाएं ‘आह’ शब्द की आवज निकालतीं है तो इसका मतलब वो खुश हो रही है. ये जब ‘ओ यस’ बोलें तो ये समझना चाहिए की वों अब चरम सीमा पर है. इनके द्वारा जब ‘आउच’ की आवाज की जाये तो इसका मतलब इन्हें सेक्स करते समय थोड़ी पेन हो रही होती है. जो की इनके साथी द्वारा तेज स्ट्रोक लगाने का कारण हो रहा रहा है.

Tagged with: exitement female sex sound forplay male sex sound sex satishfaction voice while having sex

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *