गर्ल्स हॉस्टल की लड़कियों का सामने आया सच, रात में इनके द्वारा किया जाता है यह काम


शिक्षा के जरुरत को देखते हुए आज लड़कों के साथ लड़कियां भी गांव और छोटे शहरों से दिल्ली, मुंबई, पटना या दुसरे अन्य बड़े शहरों में जा रहीं है जहाँ अच्छी शिक्षा प्रदान की जाती हो. हालंकि ये इन छात्रों का अपना शहर नहीं होता है जिसे वजह से इन्हें रहने और खाने पिने में दिक्कतों को झेलना पड़ता है. लड़के तो किस तरह से ये सब मैनेज कर लेते है लेकिन लड़कियों को इस स्थिति काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. इन्हें अनजाना शहर और अनजाने लोगों के बिच अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता होती रहती है. ऐसे में लड़कियां खुद को हॉस्टल में शिफ्ट कर लेती है. जहां इन्ही के तरह अन्य लड़कियां भी रहती है. साथ ही यहां खाने पिने की भी कोई दिक्कत नहीं होती है.


जैसा की आप जानते है कि अपना घर तो आखिर अपना ही होता है. कोई दूसरा विकल्प इसकी जगह नहीं ले सकता है. इसी कारण हॉस्टल में रहने के बाद भी इन लड़कियों को अपने घर और परिवार की कमी महशुस होती है. बतया जाता है कि इस कमी को दूर करने के लिए होस्टलों में रहने वाली बहुत सारी लड़कियां अपने सहेलियों के साथ कुछ ना कुछ ऐसा करती है जिससे अकेलेपन और अन्य तनाव से निजाद पाया जा सके.


एक रिपोर्ट में यह समाने आया है कि इस तरह के मनोवृति को दूर करने के लिए ये लडकियां रात एक साथ मिलकर किसी गाने के धुन पर नांच किया करती है. या फिर इनके द्वारा कोई सिनेमा देखा जाता है. जिसे देखते हुए भी पार्टी किया जाता है. इसके अलावा ये अपने कानो में हेड फ़ोन से म्यूजिक को सुनकर आपने स्ट्रेस को कम करने का काम क
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


रती है. कभी कभी इनकी मस्ती थोड़ी अश्लील भी हो जाती है जिसे आप इस विडियो में देख सकतें है.

Tagged with: boys and girls dance on music education girls hostel own house stress

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *