लडकियों ने अपने प्राइवेट पार्ट्स के बारे में बताया..


कहा जाता है कि खुबसूरत लड़कीयों के कई दीवाने होते हैं. वैसे तो हर लड़की अपने आप में अहम होती है. वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी कोई समझोता नहीं करना चाहती है. लड़कियां हमेशा यह सोचती है कि वो सुंदर और आकर्षक दिखे. जिससे उनके आस पास मंडराने वाले लड़को की संख्या बढती रहे. साथ कुछ लड़कियों के लिए खूबसुरती के लिए कुछ अलग ही आयाम होता. इन्हें यह लगाता है कि उनका इस अंग से सही रहने से वों खुबसूरत दिखेंगी. और इस अंग को बढ़ाने के लिए न जाने वों क्या-क्या तरीके अपनाती है.


कुछ लड़कियों का इस विषय पर यह मानना है कि उनकी सुन्दरता को बढ़ाने में उनके बूब्स का बहुत बड़ा योगदान होता है. वों ये सोचती है कि उनके स्तन के आकार के बड़े होने के कारण कोई भी पुरुष उनके तरफ जल्दी आकर्षित हो जाते है. साथ ही ये लड़कियां ये भी मानती है कि करीब सभी पुरुषों को इनके गोल और सुडौल बूब्स बहुत पसंद आती है.


यही वजह है जिसके कारण लड़कियों को यह लगता है कि उनके बूब्स अगर छोटें है तो वों सुन्दर नहीं है. इस बात को लेकर कुछ लड़कियों के मन में हिन भावना पैदा होता है. साथ ही बूब्स छोटे होने के कारण कई लड़कियों में आत्म विश्वास में काफी कमी आ जाती है. उन्हें यह लगता है कि उनके बूब्स छोटें क्यों है ये बड़े कैसे हो सकते है?
जिसके बाद इस टेंशन में आकर ये लड़कियां बूब्स को बढ़ाने के लिए हर तरह के उपाय करती हैं. कभी ये बूब्स पर क्रीम लगा कर इसे बड़ा करना चाहती है. तो कोई बूब्स के सर्जरी करके इस बढ़ाने की कोशिश करता है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: report on women health women body health conditions

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *