एक फिल्म में काम करने के लिए बिपाशा को इस बड़े डायरेक्टर ने किया था गलत काम का ऑफर


भारत के लोगों को सिनेमा में हमेशा से काफी दिलचस्पी रही है. यही कारण है भारत में अभी तक हजारों फ़िल्में बन चुकी है. इसके साथ ही यहां के लोग पर्दे पर काम करने वाले हीरो और हेरोइनों की जिंदगी के बारे में यह सोचतें हैं कि ये बहुत ही मस्ती और मजें से रहतें है. खासतौर पर अभिनेत्रियों के बारे में तो हम यहीं सोचतें है की ये अपने जीवन में एक महरानी के तरह रहती होंगी. कुछ अभिनेत्रियों को तो लोग इतने दीवाने है उनकी एक झलक पाने के लिए अपनी जान को भी जोखिम में डालने से नहीं कतरातें है.


अक्सर हमें यहीं लगता है कि ये हीरोइने अपने लाइफ में बहुत ही खुश रहतीं होंगी और इनकी सुन्दरता को देखते हुए आसानी से किसी भी फिल्म में इन्हें लीड रोल मिल जाता होगा. साथ ही कुछ लोगों का यह भी मानना है कि कोई भी निर्देशक या निर्माता इनसे अपनी फिल्म में काम करवाने के लिए इनके आगे पीछे करता होगा. पर आप शायद यह जान कर चौंक जायंगे कि ऐसा कुछ भी नहीं होता है. यहां तक की इन्हें फिल्मों में काम करने के लिए बहुत जयादा पापड़ बेलना पड़ता है. कई बार तो इन्हें अपनी सुन्दरता को किसी निर्माता या निर्देशक के पास गिरवी भी रखना पड़ता है.

आपको बता दें कि फिल्मों को साईन करने लिए कुछ हीरोइनों ने डायरेक्टर या निर्माताओं के साथ शारीरिक सम्बंध भी बनाया है. शर्म की बात तो यह है जनता तक फिल्मों के द्वारा अच्छे संदेशों को पहुँचाने वाले ये निर्माता और निर्देशक अपनी इंसानियत को ताख पर रख कर अभिनेत्रों से अपने साथ हम बिस्तर होने या एक रात बिताने का खुला ऑफर देते है. अगर हीरोइने इस ऑफर को स्वीकार करती है तो ठीक है नहीं तो उन्हें फिल्मों में काम करने से हाथ धोना पड़ता है.


हम यह बातें हम यूं ही हवा में नहीं कह रहे है. इसका हमारे पास प्रमाण भी है. जानी मानी अभिनेत्री बिपाशा ने निर्देशक शाजिद खान के बारे में यह शिकायत किया था कि साजिद ने उसे रात में मिलने के लिए कहा था. इतना हीं नही साजिद ने बिपाशा के साथ सेक्स करने की भी अपनी इच्छा जताई थी. ये बात फिल्म हमशक्ल्स के शूटिंग के सामने उजागर हुई थी. जिसके बाद मामले को तुल पकड़ता देख साजिद ने बिपाशा को करोड़ो रुपये देकर शांत कराया.

विवादों ने रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रानौत को कोन नहीं जानता. हाल में भी अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना के बिच अफ्येर को लेकर काफी विवाद खड़ा हो गया था. कंगना ने कई इंटरवयू में मुंबई आने के बाद अपने साथ हुए कड़वे अनुभवों को मिडिया के सामने व्यक्त किया. जिसके तहत कंगना ने इस बात का सच सबके सामने रखा कि कैसे काम दिलाने के नाम पर उन्हें भी ठगी का शिकार होना पड़ा था. इस तरह कंगना को भी एक फिल्म के ऑडिशन के दौरान निर्माता के ओर से कुछ आपत्तिजनक ऑफर आया था.

कंगना के अलावा भी एक खुबसूरत अदाकारा है जिनके साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. ये अदाकारा है ममता कुलकर्णी जो की अपने आदाओं के लिए जानी जाती है. बताया जाता है कि ममता को भी निर्देशक राजकुमार संतोषी यह कहा था ‘अगर ममता उनके साथ सेक्स करती है तो उन्हें एक फिल्म में हिरोइन का रोल दिया जाएगा’. गौरतलब हो कि कई फिल्मों में बेहतरीन आभिनय कर चुकी ममता ने शाहरुख और सलमान की फिल्म करन-अर्जुन में भी काम किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: film director jaimine kangna ranaut mamta kulkarni sex offer ro vipasha by sajeed khan vipasha basu

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *