योगी के बाद इस बीजेपी सांसद ने भी दिया सपा को लेकर आपत्तिजनक बयान


यूपी के सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी और प्रदेश के सत्ताधारी दल यानी समाजवादी पार्टी पर गोरखपर सांसद योगी आदित्यनाथ के तीखे प्रहार के बाद अब एक और भारतीय जनता पार्टी के सांसद ने जमकर निशाना साधा है. सांसद ने मोदी सरकार के दो साल के कार्यकाल पुरे होने के अवसर यह कहा है कि सपा कोई शियासी पार्टी नहीं बल्कि एक आतंकवादी संगठन है.


बताया जा रहा है कि यूपी के श्रावस्ती में बीजेपी सांसद दद्दन मिश्र केंद्र सरकार के उपलब्धियों को गिना रहे थे. जहां उन्होंने मीडिया को संबोधित करने के दौरान यह कहा कि ‘एसपी कोई राजनीतिक दल नहीं है. जिस तरह कश्मीर में आतंकवादी और नेपाल में माओवादी हैं, ठीक उसी तरह उत्तर प्रदेश में समाजवादी हैं.’ इतना ही नहीं मिश्र ने ये भी कहा कि इस पार्टी का समाजवाद से कोई लेना देना नहीं सिर्फ यह नाम की ही समाजवादी पार्टी है. साथ ही सांसद ने यह भी बताया कि सपा में सिधांत और नीति दोनों में से कुछ भी मौजूद नहीं है. यह सिर्फ एक पारिवारिक संगठन है जो बस अपने परिवार को आगे बढ़ाना जानती है.

इसके अलावा सांसद ने राज्य के मुख्यमंत्री आखिलेश यादव को भी नही छोड़ा. उन्होंने मुख्यमंत्री और उनकी सरकार पर यह आरोप लगाया कि अखिलेश सरकार केंद्र को बदनाम करना चाहती है इसलिए इनके द्वारा केंद्र सरकार के विकास कार्यों में बाधा पहुंचाया जा रहा है. जिसे देखने के बाद भी मुख्यमंत्री कुछ नहीं कह रहें है.

गौरतलब हो कि दद्दन मिश्र से पहले बीजेपी के सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने ‘द कमिश्नर कोर्ट बार एसोसिएशन’ के समारोह के दौरान सपा को डूबता हुआ जहाज कहा था. साथ ही योगी ने यह भी कहा था कि समाजवादी सरकार के कारण ही पुरे यूपी में आराजकता फैली हुई है. इतना ही नहीं आजमगढ़ में हुए हिंसा के लिए भी आदित्यनाथ ने अखिलेश सरकार को ही ज़िम्मेदार ठहराया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: bjp mp daddn mishra gorakhprur bjp mp yogi atidyanath

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *