Breaking News
May 21, 2016 - इन कामों को कर आप घर बैठे कमा सकते हैं लाखों रुपये
May 21, 2016 - ट्रक और गामा के बिच हुई बड़ी टक्कर, यूपी के कई लोगों की हुई मौत
May 21, 2016 - यूपी विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सांसद योगी ने अपनाया यह बड़ा तरीका
May 21, 2016 - इन्हें मिल सकेगा समाजवादी हथकरघा बुनकर पेंशन योजना का लाभ
May 21, 2016 - ट्रेफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों की अब खैर नहीं, अखिलेश सरकार ने की एक बेहतर व्यवस्था

इस बड़े नेता के बयान के बाद सकते में पड़ जाएगी बीजेपी


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पार्टी ने यह भविष्यवाणी किया है कि आने वाले 2017 विधानसभा में भाजपा का यूपी से नामों निशान मिट जाएगा. साथ ही पार्टी के बरिष्ठ नेता को भी यही लगता है कि प्रदेश की जनता पूरी तरह से जागरुक हो गई है. इसीलिए अगले चुनाव में जनता न तो बीजेपी के चंगुल में फसने वाली है और न ही मायावती की पार्टी बसपा के झांसे में आकर अपना किमती वोट को बर्बाद करने वाली है. पार्टी के अनुसार प्रदेश की जनता सपा के विकास के कामों को देखते हुए सिर्फ इनकी पार्टी को ही भाड़ी जनादेश के साथ सत्ता पर बैठाने वाली है. क्योंकि इन्हें मालूम है सपा को छोड़ कोई दूसरी पार्टी यूपी के लोगों की समस्या को दूर नहीं कर सकती है चाहे वों बसपा हो या बीजेपी.


इस विषय पर सपा के प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने मीडिया से यह बताया है की यूपी से बीजेपी के 73 सांसद है. साथ ही इनमें से कई तो केन्द्रीय मंत्री के पद पर भी काविज है. ये सांसद और मंत्री यूपी से होने के बाबजूद भी आखिलेश सरकार के साथ सौतेला व्यवहार करने में लगी हुई है. चौधरी का यह भी कहना है कि हमारे मुख्यमंत्री लगातार यूपी के सुखा ग्रसित जिलों के लिए राहत पैकेज की मांग मोदी सरकार से कर रहें है फिर भी केंद्र सरकार द्वारा कोई मदद देना तो दूर की बात है. ये हमार्री बातें सुनने को भी तैयार नहीं है.

इसक अलावा चौधरी ने यह भी कहा कि बुन्देलखंड की समस्या को देखते हुए अखिलेश सरकार ने युद्ध स्तर पर खाद्य सामग्री के पैकेट को बाँटने का काम किया और वहां मदद और राहत का कार्य सही से चल रहा है या नहीं. इसे देखने के लिए भी मुख्यामंत्री खुद ही दो बार बुन्देलखंड राहत कार्यो की समीक्षा करने पहुँचे थे. लेकिन बीजेपी ने अपनी संवेदनहीनता का परिचय देते हुए इस अकाल की स्तिथि में भी पानी के खाली टैंकरों को भेजकर बुदेलखंड के लोगों के जले पर नमक छिडकने का काम किया है.

साथ ही प्रदेश प्रवक्ता का यह भी कहना है कि बीजेपी एक भ्रम में जी रही है कि अगले साल यूपी में उनकी सरकार बनने वाली है. जबकि प्रदेश की पूरी जनता यह देख चुकी है कि बीजेपी को पंचायत चुनावों और उपचुनावों किस तरह से मुँह की खानी पड़ी थी. इन चुनावों में इनका प्रदर्शन इतना ख़राब था कि बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं को भी यही लग रहा है कि उन्होंने किसी गलत पार्टी का दामन थाम लिया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: spokesperson rajendara chaudhary

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *