सिद्धू की बेटी राबिया की कई तस्वीरें हुई वाइरल


बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति के रूप में पहचाने जाने वाले पूर्व क्रिकेटर और राजनेता के साथ हंसी के बादशाह यानी नवजोत सिंह सिद्धू को कौन नहीं जानता होगा. अपने ठहाकों और बेधडक शायरी बोलने वाले सिद्धू तो लोगों के बिच काफी फेमस है. लेकिन इनकी प्यारी बेटी राबिया के बारे में शायद बहुत कम ही लोगो को मालूम होगा. आपको यह बता दें कि सिद्धू अपनी बेटी राबिया को जान से भी ज्यादा प्यार करते है. साथ ही सिद्धू अपनी बेटी की खुशियों से भी कोई समझोता नहीं करते है.


बताया जा रहा है कि इन दिनों राबिया भी थोड़ी मशहूर हो गई है. राबिया ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाला है. सिद्धू की बेटी राबिया भी अपने इन फोटो को अपलोड करने के बाद से लोगों के बिच काफी चर्चित हो गई है. राबिया के इन फोटोज को देखने के बाद बहुत कुछ अंदाजा भी लगाया जा रहा है. कुछ लोगों का तो यह भी कहना है कि राबिया काफी चंचल स्वभाव की है. जबकि कुछ का यह मानना की राबिया घुमने के साथ फैशन और पार्टीज की भी शौकीन है.

इस मामले में मीडिया को राबिया के बारे यह पता चला है कि राबिया कि रुचि फैशन डिजाइनिंग में काफी है. साथ ही वो एक सफल फैशन डिजाइनर बनना चाहती हैं. फ़िलहाल राबिया की स्टडी इस्ट्यूटो मारंगोनी कॉलेज लंदन में जारी है. जबकि राबिया ने अपने पढाई की शुरुआत पटियाला के यादविंद्र पब्लिक स्कूल की है. राबिया के बारे यह भी बात सामने आई है कि उन्होंने वर्ष 2009 से 2013 के दौरान पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई कर रही थी. फिर यहां से पढाई खत्म करने के बाद वर्ष 2013 में ही राबिया ने सिंगापुर के लसल्ले कॉलेज ऑफ द आट्र्स में फैशन डिजाइन कोर्स में एडमिशन लिया था.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: fashion designing former cricketer londan navjot singh siddhdu siddhu dauhter rabiya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *