बदायूं और बरेली को मुख्यमंत्री मंत्री अखिलेश यादव ने दिए कई बड़े तोहफे


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आखिलेश यादव में अपने बदायूं दौरे के दौरान एक विशाल जण सभा को संबोधित करते हुए 75 नई परीयोजनाओं का लोकार्पण किया. इस मौके पर सीएम द्वारा छात्रों में 310 लैपटॉप, मजदुरों में 500 साईकिल, और 500 समाजवादी पेंशन योजना का चेक बांटा गया. जबकि मुख्यमंत्री ने कई कुशल व्यक्तियों में कौशल विकास प्रमाणपत्र को भी वितरित किया. साथ ही उन्होंने के सपा सरकार के उपलब्धियों के बारे बताते हुए यह कहा कि हमारी सकरार ने जनता के विकास की लिए कई काम किये है और आगे भी करते ही रहेंगे. फ़िलहाल लोकार्पित किये गए इन 75 परियोजनाओं के बारे में मुख्यमंत्री का कहना है कि इन योजनाओं से बदायूं का पूर्ण विकास विकास हो सकेगा.


बताया जा रहा है की इस अवसर पर सीएम ने कुछ बेरोजगार लोगों को उनके जीवन यापन के लिए भेंट स्वरुप ई रिक्शा प्रदान किया. ताकि उनका घर भी चल सके और प्रदेश में प्रदुषण के स्तर को भी नियंत्रित किया जा सके. इसके अलावा अखिलेश यादव ने बदायूं से बरेली तक बनने वाली 4 लेन सड़क को भी हरी झंडी दिखाई. उन्होंने इस सड़क के बारे कहा कि दो शहरों को जोड़ने वाला यह मार्ग यहां के लोगों के जीवन को और गति प्रदान करेगा. साथ ही इससे इस नगरों के बिच की यातायात की व्यवस्था भी बेहतर रहेगी.

आपको यह बता दें कि सोमवार को अखि‍लेश यादव का बदायूं और बरेली दौरा होने वाला था. लेकिन आज सुबह आई तेज आंधी-पानी के कारण सीएम का स्टेज पूरी तरह से टूट गया था. जहाँ तेज तूफान के कारण इनके स्टेज पर एक बड़ा पेड़ गिर गया था. वहीं इस भयानक आंधी के कारण 20 लोग बूरी तरह से घायल हो गएं थे. यहाँ तक की स्टेज पर रखी कुर्सियां भी हवा में उड़ कर इधर उधर बिखर गई थी. साथ ही चारो ओर कीचड़ और कीच-कीच होने के वजह से उनके इस दौरे को लेकर आशंका जताई जा रही थी. मगर इसके बाबजूद भी सीएम का यह दौरा रद्द नहीं हुआ और उनके कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: 75 new project badayun barelly to badayun 4 len road up cm did 75 new project

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *