मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के स्टेज के साथ हुआ बड़ा हादसा, कई लोग हुए घायल


एक तो पहले से ही उत्तर प्रदेश की जनता गर्मी के मार से त्राहि-त्राहि कर रही थी. वहीं सोमवार को आए तूफान ने तो पूरी तरह से तबाही ही मचा दी है. यह भयंकर तूफान बरैली में आज सुबह है आई. बताया जा रहा है की तूफान के साथ तेज बारिश भी हो रही थी. तूफान इतना जबरदस्त था कि इसने मुख्यमंत्री आखिलेश यादव के स्टेज को भी उखाड़ दिया. इतना ही नहीं इस स्टेज पर एक बड़ा सा पेड़ भी गिर गया जिसमे कई लोग बूरी तरह से घयल भी हो गए.


आपको बता दे की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का बरेली दौरा होने वाला था. लेकिन इस भयानक आंधी-बारिश के कारण से इनके दौरे पर मानों पूरी तरह से पानी ही फेर कर रख दिया. बताया जा रहा है कि इस तूफान के कहर में फसकर 20 लोग बड़े पैमाने पर घायल हो गए हैं. इसके अलावा यह भी ख़बर मिली है कि तेज बारिश के दौरान आसमानी बिजली गिरने की वजह से एक मासूम बच्ची को मौत हो गई है.

इस बिषय में सूत्रों ने यह बताया है कि मुख्यमंत्री के बरैली दौरे को देखते हुए यहां के रामगंगा पर एक स्टेज बनाया गया था. जिसपर से सीएम लोगों को संबोधित करने वाले थे. लेकिन तेज आंधी पानी ने पुरे स्टेज को उखाड़ डाला. साथ ही उनके स्वागत में लगाये गए फ्लेक्स उजड़ कर तहस-नहस हो गए. जबकि सुबह 6 बजे आई इस आंधी ने यहां लगी कुर्सियों को भी उड़ा डाला. जिससे ये कुर्सियां इधर उधर बिखर गई.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *