Breaking News
May 6, 2016 - मेरठ के इस होनहार के सामने कंप्यूटर भी हो जाता है फेल, प्रधानमंत्री भी हो चुके है हैरान
May 6, 2016 - लखनऊ के डीएम ने जारी किया यह निर्देश, इस तीथी से बंद की जाय जिलें की स्कूलें
May 6, 2016 - यूपी के दो बड़े नेताओं ने थाम लिया बीजेपी का दामन
May 6, 2016 - …तो यह है सनी लिओनी का वन नाईट स्टैंड
May 6, 2016 - सूखे से निपटने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश हुए सख्त, अपने अधिकारीयों को दीए कड़े निर्देश

बीजेपी के इस सांसद ने अपने पद की मर्यादा को किया कलंकित, दिया यह शर्मनाक बयान


बीजेपी के नेताओं की बयानबाजी रुकने का नाम ही नहीं ले रही है. यूपी में होने वाली आगामी 2017 चुनाव को दखते हुए नेताओ द्वारा बयानबाजी का सिलसिला लगातार बढता ही जा रहा है. ऐसे में विवादित बयान देने के लिए मशहूर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज कहा चुप रहने वाले है . जी हाँ उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान देकर सांसद पद की मर्यादा को कलंकित किया है.


इस बार अपने बयान में उन्नाव से बीजेपी सांसद सच्चिदानंद हरी साक्षी महाराज ने कहा है कि जिन्होंने दो से अधिक बच्चे पैदा किए है. उन्हें चुनाव में वोट देने का कोई हक नहीं है. इस पर रोक लगाने के लिए सरकार को कानून बनाना चाहिए ताकि ये लोग ज्यादा बच्चे पैदा ना कर सके. इसके अलावा महाराज ने ये भी कहा कि ‘जब तक कानून नहीं बनेगा काम नहीं चलेगा. लोकसभा में इस पर बहस होनी चाहिए. हम जरूर इस पर लगाने के लिए लोकसभा में विधेयक लाएंगे’ ये बातें सांसद द्वारा मैनपुरी में कही गई. जहां वे पुलिस द्वारा एक बीजेपी कार्यकर्ता के पिटाई का विरोध में आए थे.

गौरतलब है कि इससे पहले भी साक्षी महाराज द्वारा मुस्लिम समाज में महिलाओ को लेकर एक बहुत ही शर्मनाक बयान दिया गया था. जिसमें महाराज ये यह कहा था की ‘मुस्लिम समाज में महिलाओं की स्थिति बहुत ही खड़ाब है, इस धर्म में औरतों को पैर की जुती समझा जाता है, इसे जब चाहा पहन लिया और जब मन किया उतार कर फैंक दिया’

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: conroversial statement election muslims sakshi maharaj up el

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *