इन रियल्‍टी शो में होते हैं लाइव सेक्स, जानकर हैरान रह जाएंगे आप


आपको यह जान कर बिल्कुल ही हैरानी होगी की टेलीविजन जगत में बहुत सारे ऐसे प्रोग्राम भी चलाए जाते है. जिनमें काम करने वाले सभी जोड़ो को आपस में शारीरिक संबंध बनाने पड़ते है. यह काम दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए सच्चे तौर पर किया जाता है. दुनिया में इस तरह के पांच रिऐलिटी शो है जिसमे खुलेआम अभीनय के नाम पर कलाकारों द्वारा आपस में देहिक संबध बनाने का कम किया जाता है.

इस तरह के कार्यक्रमों में पहला नाम आता है आमैटीउर सेक्स चेमपिअंस का जो कि एक सेक्स गेम शो है. इसमें सेक्स के अलग अलग प्रकार का खेल खेला जाता है. साथ ही इसमें जो खिलाड़ी भाग लेते है उनके एक राउंड क्लियर करने बाद ही उन्हें अगले राउंड में प्रवेश मिलती है. जहां उन्हें फिर से सेक्स का नया गेम खेलना पड़ता है.

इसके बाद दुसरे नंबर पर नाम आता है डेटिंग नैक्ड शो का जिसके तहत इस शो के कलाकार एक दुसरे के साथ यानी एक लड़के को एक लड़की के साथ पूरी तरह से नंगा होकर डेट जाना होता है. यानी इस दौरान न तो लड़का कोई कपड़ा पहन सकता है और ना हीं लड़की किसी प्रकार का कोई वस्त्र अपने शरीर पर रख सकती है. दोनों को पूरी तरह से निउड होकर एक दुसरे के साथ मिलना होता है.

एक शो है जिगोलोस जिसमें पुरुषों को महिलाएं सेक्स के लिए हाईर करतीं है और उनके साथ सेक्स करके उन्हें इस काम के लिए पैसे भी देते है. इस प्रोग्राम में इसी तरह के पांच जिगोलो के जिंदगी के बारे दिखाया जाता है. जिसमें इनके पुरे दिनचर्या के बारे दिखाया जाता है. साथ ही उन्हें महिलाओं
के साथ सेक्स करते हुए भी दिखाया जाता है.

आपकों बता दें कि नाईबर्स विथ बेनिफिट्स नाम से चलने वाले एक लाइव शो में स्विन्गर्स कपल्स को दिखाया जाता है. ये कपल्स बहुत ही ज्यादा खुले विचार के होते है. इन्हें दुसरे लोगो के साथ सेक्स करने में कोई आपत्ति नहीं होती है.

इसके अलावा सेक्स बॉक्स नामक एक और लाइव शो है. जिसमें जो लोग दुखी होते है वे एक बक्से में बंद होकर आपस में शारीरक संबंध बनाते है. जिसे देखकर जजों की एक टीम इनके इस काम पर प्रतिक्रिया देंते हुए यह बताते है कि इन्होने सेक्स करने के दौरान क्या गलती किया है और क्या सही किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: dating naked show five live show jigolo live physical relation making show