इस बीजेपी सांसद ने लांघी मर्यादा, किया एक लड़की के साथ यह आपत्तिजनक काम

bjp flag


यूपी में लगातार विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने फिर एक बार आपत्तिजनक काम करके पूरी मानवता को शर्मशार कर दिया है. महाराज ने एक लड़की के शरीर के जख्मों को देखने के लिए सबके के सामने ही उसके कपड़े उतरवा दिए. बताया जा रहा है वह लड़की पुलिस की पिटाई से बूरी तरह चोटिल हो गई थी.

इतना ही नहीं सांसद ने इस घटना के बाद फरदपुर के सभी पुलिस वालों को बूरी तरह से धमकाते हुए कहा है ‘अगर सही कार्रवाई नहीं की तो उन्हें इसका जबाब गोली से मिलेगा’. साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि उनके पास इतनी ताकत है कि वों एक-एक पुलिस वालें से बदला ले सकतें है.

आपकों बता दें की साक्षी महाराज ने फरदपुर में पुलिस द्वारा वहां के महिलाओं और बच्चों की पिटाई करने के बाद यह बयान दिया था. जिसके बाद युपी की शियासत काफी गर्म हो गई है. साथ ही सांसद के इस हरकत के बाद जिले के एसपी हिमाशु के निर्देश पर सांसद सहित कई लोगों पर पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसपर एसपी का कहना है कि साक्षी महाराज और उसके साथियों की गिरफ्तारी भो की जा सकती है और उनके इस हरकत के लिए उनपर देशद्रोह का मुकदमा भी चलाया जा सकता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: faradpur police injured girl beating by police sakshi maharaj threated faradpur police