लखनऊ में होगा पॉवर कट, आज कई इलाकों में ठप रहेगी बिजली


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रेजीडेंसी खंड के यूपीआईएल सब स्टेशन पर 1000 केवीए ट्रांसफार्मर का मरम्मत किया जाएगा. साथ ही जीटीआई सबस्टेशन पर 630 केवीए के ट्रांसफॉर्मर और रानीगंज फीड पर 400-400 केवीए के ट्रांसफॉर्मरों का मेंटीनेंस का काम होने वाला है. इसके अलावा 33/11 सबस्टेशन महानगर में दुरुस्तीकरण का काम किया जाएगा जिसके कारण राजधानी के कई इलाके में आज बिजली सप्लाई बंद रहेगी.

हम आपको बता दें की आज गुरुद्वारा बासमंडी, देवेंद्रपुरी क्षेत्र, पान दरीबा, जुम्मनदास का हाता, दुगांवा इलाका, सेक्ट एबीसी, गोल मार्केट, करामत मार्केट, अकबर नगर, बादशाह नगर, सचिवालय कॉलोनी, महानगर सचिवालय कॉलोनी, विष्णुपुरी सचिवालय कॉलोनी, चर्च रोड, अलीगंज, डंडहिया, मेंहदी टोला,पांडेय टोला जैसे इलाकों में बिजली कटी रहेगी. हालांकि मरम्मती का काम पूरा होने कुछ देर बाद से ही बिजली की व्यवस्था को पुनः सुचारू कर दिया जाएगा.

बिजली विभाग दवारा यह भी बताया जा रहा है कि इसके आलवा जंगल में आग लग जाने से कई जगहों पर बिजली के तार पिघल चुके है. उनके तार को बदला जाना है. साथ ही निशात गंज में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है और इंदिरानगर के संजय गांधी पुरम में 630 केवीए का ट्रांसफॉर्मर का मेंटीनेंस का काम किया जाएगा.

इस वजह से खुनखुन जी रोड, लाजपत नगर रोड, कमला नेहरु रोड, कोनेश्वर चौराहा, चौक सर्राफा, दलाली मोहल्ला, जहुरी मोहल्ला, अकबरी गेट, मंसूरी नगर, महमूद नगर, कश्मीरी मोहल्ला, सरगा पार्क, अंगूरी बाग, कटरा बेगम बेग, सरकटा नाला, पुल गुलाम हुसैन, कालीजी बाजार, निशात गंज में पेपर मेल कॉलोनी, और संजय गांधी पुरम में आज पॉवर कटा हुआ रहेगा. जिसके लिए बिजली विभाग ने सभी लखनऊ वासियों से खेद प्रकट किया है और इस काम में विभाग को सहयोग करने के लिए लोगों से गुजारिश भी की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: electric cable changing electric depart of lucknow electric power station power cut transformer change