इलाज के नाम पर ढोंगी बाबा करता था यह गलत काम, पुलिस ने दबोचा…

गोंडा: यूपी के गोंडा में एक ढोंगी बाबा पर की कलि करतूत सामने आई है. जहाँ एक छात्रा ने उस ढोंगी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. छात्रा की शिकायत पर तांत्रिक बाबा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी अनुसार गोंडा के थाना उमरी बेगमगंज क्षेत्र की रहने वाली एक बालिका के साथ वह ढोंगी बाबा झाड़-फूंक के नाम पर बंधक बनाकर एक हफ्ते तक लगातार बलात्कार करता रहा. लड़की काफी दिनों से बीमार थी जिसके इलाज के लिए लड़की की मौसी उसको बाबा के पास ले गई. जिसका फायदा उठाते हुए ढोंगी बाबा ने लड़की को इलाज के बहाने पहले दवा बताकर शराब पिलाई, जब लड़की नशे में होश खो बैठी तब बाबा ने बालिका के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया.

बलात्कारी बाबा का यह करतूत एक हफ्ते तक जारी रहा. और अपने इस कुकर्म को किसी से न बताने के लिए लड़की को डराया धमकाया भी और कहा कि इससे बीमारी दूर हो जायेगी. पीड़िता जब लगातार अपने साथ हो रहे दुष्कर्म को बर्दाश्त नहीं कर पाई तो बलात्कारी बाबा की हैवानियत की बात अपनी मां से कही. यह सुन परेशान परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की.

इस मामले में फिलहाल एसपी उमेश सिंह ने बताया कि लड़की की मौसी इलाज़ कराने के लिए उसे बाबा के पास ले गई, जहां लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया, पुलिस ने बाबा के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:
यूपी के इस जिले में नशीली बर्फी खिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म, साथी ने रिकॉर्ड किया पूरा विडिओ
पीएम मोदी और सीएम योगी की पेंटिंग बनाने पर पत्नी को मिली इतनी बड़ी सज़ा…
इन अधिकारियों की जब्त हो सकती सम्पति, डिप्टी सीएम ने कर दिया साफ!


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने किया बड़ा ऐलान, बदले जाएंगे...!

Next Article » जल्द ही खत्म हो जायेगा गूगल का ये ख़ास फ़ीचर...

Tagged with: Gonda news UP Crime

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *