इस जगह के हजारों लोग करेंगे एक साथ न्यूड होकर पार्टी


जहां भारत में छोटे कपड़ो को पहनने को लेकर ही लोगों में काफी झिझक होती है. तो वहीँ लंदन में करीब 32 हजार लोगों के न्यूड होकर एक साथ डिनर करने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है ये सभी लोग लंदन के बनयडी पॉप-अप रेस्ट्रॉन्ट में बिना कपड़े के ही डिनर करने वाले है. इतना ही नहीं इन्होने इस तरह से डिनर करने के लिए बोंड पेपर पर अपना-अपना हस्ताक्षर भी किया है.

हम आपकों यह बता दें कि लोगों द्वारा इस तरह से बिना कपड़ों का एक साथ डिनर करने का काम जून महीने में सेंट्रल लंदन में किया जाएगा. बनयडी पॉप-अप रेस्ट्रॉन्ट में एक साथ 42 लोग बैठ के डिनर कर सकते हैं. हालांकि अभी पक्के तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है की यह डिनर का प्रोग्राम किस जगह आयोजीत किया जाएगा. फिर भी इस प्रोग्राम को आयोजित करने वाली कंपनी लोलीपॉप के मालिक सेब लायल का कहना है कि इस डिनर पार्टी में लोगों के तादात काफी ज्यादा है. इसीलिए यह पार्टी बहार ही किसी बिच पर हो तो ज्यादा अच्छा होगा क्योंकि रेस्ट्रॉन्ट में पार्टी के लिए जगह कम पड़ सकता है.

कहा जा रहा है कि इस डिनर का चार्ज लोगों को 95 डॉलर पर हेड चुकाना पड़ेगा. जिसमें उन्हें फ़ूड के साथ-साथ ड्रिंक्स भी मुहय्या कराया जा सकेगा. इसके आलबा लोलीपॉप कंपनी का यह भी कहना है की यहां कोई भी ना तो सेल्फी ले सकता है और ना ही कोई गैजेट आपने साथ पार्टी में ला सकता है. यह बात नहीं मानने पर उन्हें इस न्यूड पार्टी से बहार कर दिया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: banyadi pop-up restaurants lolypop company london nude dinner parti X 32 thousands nude people dinner party