Breaking News
May 6, 2016 - मेरठ के इस होनहार के सामने कंप्यूटर भी हो जाता है फेल, प्रधानमंत्री भी हो चुके है हैरान
May 6, 2016 - लखनऊ के डीएम ने जारी किया यह निर्देश, इस तीथी से बंद की जाय जिलें की स्कूलें
May 6, 2016 - यूपी के दो बड़े नेताओं ने थाम लिया बीजेपी का दामन
May 6, 2016 - …तो यह है सनी लिओनी का वन नाईट स्टैंड
May 6, 2016 - सूखे से निपटने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश हुए सख्त, अपने अधिकारीयों को दीए कड़े निर्देश

बुलंदशहर के इस होटल में होता है देह व्यापर का गोरखधंधा


यूपी पुलिस ने बुलंदशहर के एक होटल में चलाए जा रहे बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफास किया है. पुलिस द्वारा शहर के चांदुपुर रोड इलाके में स्थित पैराडाइज होटल में छापामारी की गई. जिसमें पुलिस ने कई युवक और युवतियों को बेहद ही आपत्तिजनक जनक स्थिति में पकड़ा. साथ ही पुलिस ने
होटल में देह व्यापार का धंधा चलाए जाने के आरोप में वहां के मैनेजर को भी अपनी हिरासत में ले लिया है. जिससे इस मामले पर पुलिस की पूछ-ताछ जारी है.


बताया जा रहा है कि स्तानीय पुलिस दुष्कर्म के एक दुसरे मामले की जाँच के सिलसिले में होटल में गई थी. इस दौरान होटल में पुलिस को कुछ कारणों को देख थोड़ा शक हुआ. जिसके बाद पुलिस ने होटल का रजिस्टर चेक किया. जिसमें पाया गया की सिर्फ एक ही दम्पती का ब्यौरा लिखा हुआ था. बाकी लोगों की पूर्ण जानकारी नहीं लिखी हुई थी. इसपर पुलिस का शक और बढ़ गया. फिर जब होटल के सभी कमरा को खुलवाकर चेक किया गया. तो उन कमरों में लड़के-लड़कियां बहुत ही आपत्तिजनक हालत में देखे गए. जिसके बाद पुलिस ने सबको पकड़ लिया. पकड़े गये लोगों में पांच लड़कीयां और तीन लड़के है.

आपकों बता दें की पांचो लड़कियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. जबकि उन तीनों लकड़ो का कहना है की वें उसी होटल में काम करते है लेकिन पुलिस के अनुसार ये तीनो लड़के झूठ बोल रहें है क्योकी इनके होटल कर्मचारी होने का कोई भी प्रमाण नहीं मिला है. साथ ही पुलिस का यह भी कहना है कि इन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही इन्हें जेल भी भेजा जाएगा. फिलहाल इस मामले पर इनसे अभी पूछ ताछ की जार रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि इस धंधे का तार कहां तक जुड़ा हुआ है. इसके अलावा जहां तक लड़कियों का सवाल है तो उन्हें भी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

रिलेटेड न्यूज़:


Tagged with: bulandshahr chandpur road bulandshahr five girls and three boy arrested by police hotel paradise physical relation raiket

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *