इस सपा विधायक ने व्हाट्सएप पर अश्लील विडियो डालकर यूपी सरकार को भी किया शर्मसार


जहां यूपी में बहू-बेटियों की इज्जत सरे राह नीलाम हो रही हैं. तो वहीं समाजवादी के एक विधायक ऐसा ही अश्लील वीडियो वाट्सएप ग्रुप में डालकर लोगों को इसे डाउनलोड करने को मजबूर कर रहें हैं. सबसे शर्म की बात तो यह ऐसा घटिया काम जनता का वह प्रतिनिधि ने किया है जो पूर्व में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री भी रह चूके हैं. साथ ही ये सपा के सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले नेता भी हैं.



आपको जान कर हैरानी होगी कि ऐसा करने वाला आगरा के जिले के बाह क्षेत्र से विधायक राजा अरिदमन सिंह हैं, जिनकी गिनती शहर के गणमान्य लोगों में होती है. साथ ही ये आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ने वाले हैं. कहा जा रहा है कि पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह अधिकारियों के वाट्सएप ग्रुप से जुड़े हुए हैं. उसी ग्रुप में उन्होंने यह अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया, जिसे ग्रुप में शामिल कुछ लोगों ने डाउनलोड करके देखा तो वो सकते में आ गए.


जानकारों के मुताबिक जब मीडिया में यह खबर वायरल होने की भनक राजा अरिदमन सिंह को लगी तो वे काफी परेशान हो गए और इस वीडियो को ग्रुप से हटाने के लिए कुछ लोगों से पूछा भी लेकिन जब उन्हें पता चला कि अब इस वीडियो को ग्रुप में से हटाना नामुमकिन हैं तो उन्होंने सफाई देते हुए ग्रुप के लोगों से कहा कि मैं इस वीडियो को डिलीट कर रहा था और वह ग्रुप में चला गया, इसके लिए मुझे माफ कर दें. सूत्रों के अनुसार उनके इस ग्रुप से कई महिलाएं भी जुडी हुई हैं. जो पूर्व मंत्री की इस हरकत से काफी नाराज हैं.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

साभार: प्रदेश18

Tagged with: agra samajvadi party mla raja aridaman singh what's app