लो फिर हो गई गड़बड़, अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर गया यह बीजेपी विधायक!

file photo


उत्तर प्रदेश सरकार पर विपक्ष कानून व्यवस्था को लेकर पहले से ही हमलावर है लेकिन इसी बीच के एक विधायक ने भी मोर्चा खोल दिया है. जिसके कारण सरकार की मुश्किलें के बढ़ सकती है. बताया जा रहा है कि तीन महीने के योगी सरकार में ध्वस्त लॉ एंड आर्डर को लेकर उनके ये विधायक धरने पर बैठ गये हैं. इस विधायक का नाम दल बहादुर कोरी हैं. जिन्होंने पुलिस पर मारपीट के मामले को गंभीरता से नहीं लेने और आरोपी को भगाने का आरोप लगाया है.

इस मामले में रायबरेली के सलोन कोतवाली ग्राम सभा रग्घूपुर निवासी रमेश कुमार भाजपा के बूथ अध्यक्ष का कहना है कि बीडीसी शिवपूजन जायसवाल का पता न बता पाने के बाद उन्हें और उनकी पत्नी को सपा के कुछ कार्यकर्ता व उनके साथ आए लोगों ने बुरी तरह से पीटा. जिसके बाद पीड़ित बूथ अध्यक्ष ने इस बात की शिकायत उस पुलिस में कर दी.

रमेश की माने तो पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं की. इस बात से ही नाराज हो होकर रमेश ने अपने क्षेत्रीय विधायक दल बहादुर कोरी से सम्पर्क किया. जिसके बाद वो धरने पर बैठ हैं. उन्होंने यह भी कहा जब पुलिस हमारे कार्यकर्ता कि बात नहीं सुनी तो आम लोगों का क्या सुनती होगी. विधायक का यह भी आरोप है कि जिला प्रशासन ने भी प्रभारी मंत्री के निर्देश की अनदेखी की है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

साभार: प्रदेश18

Tagged with: bjp mla dal bhadur kauri ramesh kumar