लो आ गई बाजार में धूम मचाने हौंडा की यह मस्त बाइक, इसकी कीमत भी है कम और माइलेज भी ज्यादा….


न्यूज़ डेस्क: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) कम्पनी ने नया टू व्हीलर व्हीकल लांच किया है. यह अब भारत में जल्द ही उपलब्ध होगा. इस नए व्हीकल का नाम स्कूटर Honda Cliq रखा गया है. इसका डिजाईन भी सभी व्हीकल से अलग है. इसमें ज्यादा स्पेस के साथ-साथ कम्फ़र्ट को भी ध्यान रखा गया है. टायरों को भी इस तरह दिया गया है कि जहां रोड चिकने हो या बारिश हो उसकी ग्रिप बनी रहे.

अभीतक इसको चार रंगों में लांच किया गया है. अभी सबसे पहले यह व्हीकल राजस्थान में लांच किया गया हैं. यह पूरे भारत में फेस्टिव सीजन तक उपलब्ध करा लिया जाएगा. इस व्हीकल को भारत के ग्रामीण लोगों के लिए कम दरों में उपलब्ध कराना है. इसकी कीमत दिल्ली के एक्सशोरूम में 42,999 रुपये रखा गया है. इसका टैगलाइन ‘बड़े काम की चीज’ रखा गया है. इंजन की बात करे तो इसमें वहीं पुराना एक्टिवा का 110 सीसी का इंजन है और बीएस4 है.

इस स्कूटर का इंजन 7,000 आरपीएम पर 8bHPकी पावर का है और 5,500 आरपीएम पर 8.94 न्यूटन मीटर का टॉर्क है. पुराना हौंडा का कॉम्बी ब्रेक सिस्टम है. कम्पनी का असली मकसद उन ग्राहकों को टारगेट करना है जो कम दर में अच्छे स्कूटर की चाहत रखते है. इस स्कूटर में मोबाइल चार्जिंग सॉकेट, सीट के नीचे 14 लीटर का स्पेस, पैर रखने के लिए ज्यादा स्पेस और चौड़ी व आरामदायक सीट की सुविधा दी गयी है. हौंडा के नए क्लिक का बाजार में मुकाबला हीरो प्लेजर, टीवीएस जेस्ट, यामाहा अल्फा और सुजुकी लेट्स से होगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

« Previous Article मुख्यमंत्री योगी का बड़ा ऐलान, इन जिलों में....!

Next Article » बिहार के सीएम नीतीश कुमार की एक बार फिर से बल्ले-ब्ल्ले, इस इन्होंने समर्थन...!

Tagged with: cliq honda scooter

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *