बीजेपी के MP-MLA का कासगंज हिंसा के दौरान अमानवीय चेहरा आया सामने

न्यूज़ डेस्क : गणतंत्र दिवस पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के साथ अन्य हिंदू संगठन की तिरंगा यात्रा पर हमले के बाद यूपी के कासगंज हिंसा की आग में जल रहा है. पर इस से बेखबर बीजेपी के सांसद और विधायक दूसरी तरफ कैलाश खेर के म्यूजिक कान्सर्ट में मस्त दिखाई दिए. जिसके बाद आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि बीजेपी नेता अपने राज्य में हुए कासगंज हिंसा काे लेकर कितने संवेदनशील हैं.

सिंगर कैलाश खेर कासगंज के पड़ाेसी जनपद एटा के नुमायश ग्राउंड में स्थित एटा महोत्सव कार्यक्रम में आये हुए थे. सिंगिंग नाईट कार्यक्रम में कैलाश खेर अपनी आवाज का जादू बिखेर रहे थे. इस दौरान बीजेपी के कई नेता एटा के मारहरा विधायक वीरेन्द्र वर्मा और जनपद कासगंज के अमांपुर विधानसभा के विधायक देवेन्द्र सिंह वर्मा, फरुर्खाबाद सांसद मुकेश राजपूत समेत कई दिग्गज नेता मौजूद थे. इस दौरान न सिर्फ नेताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की बल्कि सब ने कार्यक्रम का जमकर लुत्फ़ उठाया. कैलाश खेर के संगीत का लुत्फ़ उठाते हुए जमकर तालियां बजाई.

एक ओर जहां कासगंज हमला पर बीजेपी के नेता बड़े-बड़े बयान दे रहे हैं आैर इसका जिम्मेदार दुसरे को ठहरा रहे हैं. पर उनका यह अमानवीय चेहरा दिखा रहा है कि वह जनता के प्रति कितने जिम्मेदार हैं. वहीं इस कार्यक्रम के बारे में जब मीडिया ने बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत से सवाल किया तो उन्होंने बताया कि यह कार्यक्रम हिंसा के पहले ही आयाेजित किया गया था सलिए उन्हाेंने इसमें हिस्सा लिया.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp leadder kasganj violence

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *