अपने राजनीतिक विकल्प को लेकर शिवपाल ने किया बड़ा ऐलान, वही देश के बजट को बताया …

न्यूज़ डेस्क: सपा के कद्दावर नेता श‌िवपाल स‌िंह काे लेकर अटकलाें का बाजार हमेश गर्म रहता है. बता दे कि पार्टी से नाराज़ चल रहे शिवपाल खुद के लिए राजनीतिक विकल्प की बात कही थी. एेसे में उन्हाेंने सभी अफवाहों पर व‌िराम लगाते हुए कहा है क‌ि मैं समाजवादी पार्टी का विधायक हूं और चुनाव आने पर ही कोई निर्णय लूंगा. अभी किसी दल में शामिल होने का सवाल नहीं, यह सब अफवाहें हैं.

समाजवादी नेता शिवपाल सिंह यादव ने आम बजट पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि बजट किसानो के खिलाफ ही तैयार किया गया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने विधान सभा चुनावों में किसानों के सभी कर्ज माफ करने का वादा किया था मगर सत्ता में आते ही वादाखिलाफी की और कर्जमाफी के नाम पर महज़ एक छलावा किया है.

उन्होंने कहा कि बजट में रबी की फसलों का लागत से डेढ़ गुना समर्थन मूल्य देने का प्रस्ताव केवल एक चुनावी स्टंट साबित होगा. किसान देश भर में बर्बाद हो गया है. आलू, गेहूं, लहसुन, चना के भाव किसानों को रुला रहे हैं. साथ ही किसानों द्वारा आत्महत्या करने का सिलसिला लगतार जारी है.

शिवपाल ने कहा जीएसटी से व्यापारी आज तक परेशान है, नोटबंदी से देश की आर्थिक विकास दर गिर गयी है. वहीं उन्होंने कहा कि मध्यवर्ग के लोगों को टेक्स छूट में भी राहत नही दी गई है. भाजपा राज में उत्तरप्रदेश के थाने -तहसील जबरदस्त लूट, और रिश्वत खोरी के अड्डे बन गए है. विकास का एक भी काम नही हुआ और कानून व्यवस्था एक दम से ध्वस्त हो गयी है.

यह भी पढ़ें:

खत्म हुआ मोदी लहर, इन राज्यों के उपचुनावों में भाजपा को बंधा हार का सेहरा जाने क्यों मिली हार

बजट से नाराज़ विपक्षों ने दिखाए अपने तेवर, अखिलेश और केजरीवाल ने कहा


“सराकर का यह बजट केवल हाथों में झुनझुना देने के बराबर”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: budget 2017-18 shivpal siingh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *