खत्म हुआ मोदी लहर, इन राज्यों के उपचुनावों में भाजपा को बंधा हार का सेहरा जाने क्यों मिली हार …

न्यूज़ डेस्क: राजस्थान में हुए लोकसभा के 2 उपचुनाव एवं एक विधानसभा क्षेत्र के चुनाव में कांग्रेस को भारी जीत मिली. इस जीत के बाद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने राजस्थान की जनता को धन्यवाद दिया है. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान के उपचुनाव राहुल गांधी की नीतियों की जीत है. उन्होंने ने इस जीत को केन्द्र की मोदी सरकार और भारतीय जनता पार्टी की जनविरोधी नीतियों पर जनता का करारा प्रहार बताया है.

उन्होंने कहा कि आम जनता ने केन्द्र की मोदी सरकार व उनकी नीतियों को पूरी तरह नकार दिया है. उन्होंने कहा कांग्रेस की नीतियों पर आम जनता ने विश्वास जताते हुए कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी समर्थन दिया है. कांग्रेस ने मांडलगढ़ विधानसभा सीट व अलवर लोकसभा सीट जीत ली है, जबकि अजमेर लोकसभा सीट पर शुरूआत से ही बढ़त बना रखी है.

वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की नवपाड़ा विधानसभा सीट व उलूबेरिया लोकसभा सीट पर ममता की टी.एम.सी. ने जीत दर्ज किया है. बता दे पांचों सीटों पर बीते 29 जनवरी को उपचुनाव हुए थे. राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में यह उपचुनाव कांग्रेस के लिए अपनी जमीन मजबूत करने के मौके के रूप में देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

सीएम योगी ने बजट को लेकर कह दिया कुछ ऐसा जिसे सुन


योगी को कोर्ट ने इस मामले में दी बड़ी राहत

बजट पर भड़की मायावती ने किया बड़ा हमला, साथ ही कहा युवाओं को ना दे मोदी सरकारी सलाह


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: congres leader raj babbar rajasthan west bengal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *