दुल्हे को गुटखा खाते देख दुल्हन ने उठा लिया यह कदम, बंधक बनाकर…..!


न्यूज़ डेस्क: यूपी के बलिया में दूल्हा को गुटखा खाना बहुत ही महंगा पड़ गया. गुटखा खाने से नाराज दुल्हन ने दुल्हे से शादी करने से इंकार कर दी. यह पूरी घटना बलिया के लालगंज के निकट दामोदरपुर में रविवार को घटित हुई. बता दें कि शनिवार को दलनछपरा के निवासी धनपति राम के बेटे राजन की बारात दमोदापुर शनिवार को पहुंची थी.

दूल्हे की जब आरती उतारने के लिए लड़की की सहेलियां पहुंची तो उन्होंने देखा कि लड़का गुटखा खाया हुआ है. इसकी सूचना दुल्हन को दी गई. फिर इसके बाद दुल्हन ने दूल्हे से शादी न करने का निर्णय लिया. लड़की को परिजनो ने बहुत समझाया पर वह नहीं मानी और कहने लगी वह गुटखा खाने वाले से शादी नहीं कर सकती. दूसरी तरफ दुल्हन के पक्ष वालो शादी को न होते देख पूरा खर्च निकालने के लिए दुल्हे को ही बंधक बना लिया लेकिन रात में दूल्हा फरार हो गया.

जब यह मामला थानाध्यक्ष विजय सिंह और चौकी इंचार्ज जगदीश शर्मा के पास पहुंचा तो उन्होंने पंचायत के माध्यम से इस मामले को सुलझाने का फैसला लिया और इसके लिए पंचायत बुलाई गई. पंचायतों ने फैसला सुनाया दोनों पक्ष सामान लौटा दे जिसपर दोनों पक्ष राजी हो गए और रविवार रात तक बरात बिना दुल्हन के ही वापस लौट गई.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: Bride bridegroom damodarpur