मुख्यमंत्री ने पीएम पर साधा निशाना और दी यह बड़ी चुनौती!

file photo


देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बड़ा चैलेंज मिला है. इस चुनौती के तहत उनसे यह कहा गया है कि वो यूपी और बिहार के लोकसभा सीटों का चुनाव कराएं. बता दें कि प्रधानमंत्री को यह चुनौती बिहार एक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिया है. वो सोमवार को लोकसंवाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार पर किसानों से किया गया वादा नहीं करने का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि पीएम ने पचास प्रतिशत मुनाफा दिलाने की बात कही थी लेकिन इस दिशा में कुछ नहीं किया गया. इसके साथ ही सीएम नीतीश ने केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह पर भी निशाना साधा. बता दें कि यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भी रविवार को को बिहार में चुनाव कराने की बात कही थी.

उन्होंने कहा था कि यदि आज बिहार में चुनाव हो जाए तो भाजपा की सरकार बनेगी. इसके बाद ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चुनाव वाला बयान आया है. उन्होंने कहा कि मैं बिहार में चुनाव कराने को तैयार हूं, लेकिन एक शर्त है. बिहार के साथ उत्तरप्रदेश में भी चुनाव होना चाहिए. इसके साथ ही बिहार और उत्तरप्रदेश से चुने गए सांसदों का भी फिर से चुनाव होना चाहिए. देख लेते हैं कौन जीतता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: agriculture minister radha mohan singh