मायावती के हाथ लगी फिर एक बूरी खबर, इस बसपा प्रत्याशी ने भी पार्टी से दिया इस्तीफा



यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती को फिर एक बड़ा झटका लगा है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि यूपी चुनाव में बसपा के तरफ से एक विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी नियुक्त किये गए बड़े नेता अरुण फौजी ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. सूत्रों के मुताबिक अरुण फौजी ने भी बीजेपी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या के तरह ही मायवती पर पैसे मांगने का आरोप संगीन आरोप लगाया हैं.

अरुण फौजी का यह भी कहना है कि उनसे मायावती ने 1 करोड़ रुपए लेकर विधानसभा का टिकट दिया था. जानकारों के मुताबिक बसपा ने उन्हें खैर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया था. फिलहाल मिली जानकारी के अनुसार बसपा ने अरुण फौजी को 50 लाख रुपय वापस कर दिया है. यह भी सुनने को मिलने रहा है कि पूर्व बसपा प्रत्याशी अरुण फौजी ने पार्टी के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए यह कहा है कि अगर उनके पुरे पैसे नहीं मिले वो पार्टी कार्यालय पर आत्मदाह कर लेंगे!

बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले बसपा के एक बड़ा चेहरा माने जाने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री नारायण सिंह सुमन ने बीएसपी को छोड़ दिया था. बीएसपी छोड़ने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री अपने बेटे वीरु सुमन के साथ राष्ट्रीय लोक दल(rld) में शामिल हो गएं थें. नारायण से जुड़े सूत्रों के मुताबिक जयंत चौधरी ने उनके और उनके बेटे वीरु सुमन RLD में शामिल कराया था.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


साभार:pradesh18

Tagged with: bps candidate arun fauji left party