OMG: चुनाव से पहले मायावती ने केंद्र सरकार को दी हैरान करने वाली यह बड़ी जानकारी! कही अबतक की…


लखनऊ: यूपी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बसपा मुखिया मायावती ने केन्द्र सरकार को एक बड़ी जानकारी देते हुए यह कहा उनके बुरे दिन बहुत ही जल्द आने वाले हैं. यह चर्चा यूपी समेत पुरे देश के लोग कर रहे हैं. उन्होंने देश से 500 और 1000 रूपये के नोट को अचानक बंद करने के फैसले को तानाशाही और अहंकार से भरा बताया है. उन्होंने शुक्रवार को आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला हैं और उन्हें मौजूदा समय में नोट बंदी के बाद जनता को हो रही पीड़ा पर असंवेदनशील करार दिया हैं.


उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा,”भाजपा के इस तानाशाही और अहंकारी व्यवहार की सजा जनता उसे जरूर देगी. ये आर्थिक आपातकाल लगाने वाला फैसला है. इससे देश के करोड़ों गरीबों और मेहनतकशों को पीड़ा हो रही है. उनकी पीड़ा को अपना समझकर बसपा ने केन्द्र के फैसले पर कल कड़ी प्रतिक्रिया दी थी.”
मायावती ने यह भी कहा,”जब देश की शासक पार्टी देशवासियों और आम नागरिकों की पीड़ा नहीं समझ पाये तो ऐसी सरकार के बुरे दिन दूर नहीं हैं. यह जनता में आम चर्चा भी है.”

इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले को आर्थिक आपातकाल करार देने वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने यह कहा, ‘शाह को शायद मालूम नहीं है कि जमीन से जुड़े बसपा के छोटे बड़े कार्यकर्ताओं ने कठिन से कठिन समय में भी अपनी पार्टी को आर्थिक तकलीफ नहीं होने दी है और वे पूरे तन, मन, धन से बसपा मूवमेंट को सहयोग करते रहे हैं, जिससे पूरा देश वाकिफ है.’ इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार को एक सलाह देते हुए यह कहा कि बीजेपी को इस अपरिपक्व फैसले की गंभीर कमियों को छिपाने की बजाय जल्द दूर करन चाहिए.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bjp government

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *