मायावती के इस्तीफा स्वीकार होने के बाद बसपा महासचिव सतीशचन्द्र मिश्रा ने किया बड़ा खुलासा!

file photo

दिल्ली: राज्यसभा के सभापति द्वारा बहुजन समाजवादी की अध्यक्ष मायवती के इस्तीफा स्वीकार कर लिया गया है. उन्होंने मंगलवार को राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उनका इस्तीफा स्वीकार्य होने के बाद बसपा के राष्ट्रीय महासचिव ने सतीशचंद्र मिश्रा ने बड़ा खुलासा किया है. बता दें कि सतीशचंद्र बसपा मुखिया मायावती के सबसे खास नेता माने जाते हैं. कोई भी बड़ा काम करने से पहले मायावती सतीश से सलाह मशविरा जरुर करती है.

बसपा इस्तीफा को लेकर सतीशचंद्र ने कहा है सदन में बोलने के दौरान मायावती को एक या दो बार नहीं बल्कि 50 बार से अधिक बार रोका गया था. उन्होंने कहा, मायावती को सदन में नहीं बोलने दिया जा रहा था, इसलिए मायावती ने राज्यसभा से इस्तीफा दिया. मायावती के भाषण के दौरान 60 बार सत्ता पक्ष से रोका गया. अब वह जनता के बीच जाकर बात रखेंगी.”

बता मायावती का भी यही आरोप था. उन्होंने कहा था, “”मैं जब बोल रही थी तब सरकार के मंत्री खड़े हो गए और मुझे बोलने नहीं दिया गया. मैंने इस देश के करोड़ों दलितों, पिछड़ों, मजदूरों और किसानों के हित में राज्यसभा के सभापति को इस्तीफा सौंपा है. जब सत्ता पक्ष मुझे अपनी बात रखने का भी समय नहीं रहा तो मेरा इस्तीफा देना ही ठीक है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: stishchandra mishra