इस अभिनेत्री ने किया एक ऐसा एप लॉन्च जो बतएगी की इनकी ही निजी जानकारियां…

उर्वशी रौतेला अपने फैन्स के लिए अब खुशखबरी ले कर आ रही हैं. लाखों दिलों की धड़कन उर्वशी रौतेला जल्द ही आप सभी के फ़ोन पर नजर आएगी. जिसके बाद उनके फंस उन्हें अब आसानी से बात कर सकते हैं. आपको बता दें की उर्वशी ने बुधवार को अपने नाम से एक ऐप लॉन्च किया.

इसी मौके पर जब उनसे जब पूछा गया कि इस एप को लॉन्च करने की क्या वजह हैं तो उन्होंने बताया कि यह एप उनके निजी जिंदगी की जानकारियां देगी. आपको बता दें कि उर्वशी ने इस एप के लिए अमेरिका स्थित प्रौद्योगिकी कंपनी एस्केपएक्स के साथ साझेदारी की है. उर्वशी ने यह भी बताया कि “मैं अपने एप को लेकर बेहद उत्साहित हूं और यह ऐप डिजिटल दुनिया में मेरे प्रशंसकों को मुझसे संबंधित निजी जानकारियां उपलब्ध कराएगा. मैं हमेशा से अपने प्रशंसकों को कुछ खास और थोड़ा ज्यादा देना चाहती थी, लेकिन दुर्भाग्य से मैं इससे पहले व्यस्त रही, इसलिए मैंने आखिरकार यह एप लांच करने का फैसला किया.”

अभिनेत्री ने बताया कि वह खुद एप यूजरों के संदेश का जवाब देंगी और यह एंड्रॉयड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा. उर्वशी के मुताबिक, “मैं व्यायाम करने से लेकर अपने मनपसंद भोजन तक अपने निजी जीवन से जुड़ी बातों की झलक दिखाऊंगी, इसलिए मैं बेहद उत्साहित हूं.”

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: download this aap urvashi rautela

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *