बसपा के इस पूर्व विधायक पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, बीजेपी नेता…

भारतीय जनता पार्टी के नेता गजेंद्र भाटी की हत्या में फरार चल रहे पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा पर गाजियाबाद पुलिस ने 25 हजार का ईनाम घोषित कर दिया है. गाजियाबाद पुलिस पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की तलाश में दबिश दे रही हैं. घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी आज तक पुलिस के हाथ खाली है.

पुलिस ने इस सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने 10 लाख रुपये की सुपारी देकर बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी की हत्या करवाई थी. जिसके बाद से पुलिस अब पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा की तलाश कर रही है.

प्राप्त जानकारी अनुसार गिरफ्तार आरोपी शार्प शूटर नरेन्द्र फौजी की पहचान पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा के PSO के रूप में हुई जिसके बाद यह बताया जा रहा है कि आरोपी नरेन्द्र फौजी साल 2015 में हुए सपा नेता प्रदीप चौधरी को हत्या में शामिल था हालाँकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

गौरतलब है कि बीते 2 सितंबर को बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी और बलवीर चौहान पर जानलेवा हमला हुआ था. जिसमें गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं गोली लगने से घायल बीजेपी के मंडल अध्यक्ष बलवीर चौहान को नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:

इस दिन मायावती करेंगी आजमगढ़ का दौरा, आनफान में शुरू हुई बैठकों की दौर…

लखनऊ में 150 एमबीबीएस छात्रों को लग सकता है बड़ा झटका…

यूपी लोकसेवा आयोग की परीक्षाओं में हुआ बड़ा बदलाव, इन छात्रों ने जताई ख़ुशी…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Ghaziabad News GhaziaBad Police SSP Ghaziabad

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *