प्रदेश अध्यक्ष बनते ही शिवपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा, कहा-मुझे भी!


यूपी में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनते ही कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने आज लखनऊ में पत्रकारों से बातचीत के दौरान एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ‘2011 में मैं प्रदेश अध्यक्ष था लेकिन मुझे हटाकर ही अखिलेश यादव को इसी तरह से यहां का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया था. अखिलेश अभी मुख्यमंत्री हैं ये बात मुझे स्वीकार हैं.’ उन्होंने यह भी कहा कि इसके बाद अब नेताजी ने मुझे प्रदेश अध्यक्ष बनाया है और नेताजी के फैसलों को कौन नहीं मानेगा. किसी की हैसियत नहीं जो नेताजी की बात को टाले और रहा सवाल मुझसे विभाग छिनने का का यह फैसला यूपी के मुख्यमंत्री का था नेताजी का नहीं.’


कैबिनट मंत्री के का यह भी कहना है कि विभाग देना या न देना मुख्यमंत्री का निर्णय होगा लेकिन नेताजी का आदेश सभी को मानना होगा. अखिलेश के हाथ से प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी छीने जाने को लेकर उन्होंने ये कहा कि पद से कोई बड़ा और छोटा नहीं होता है बल्कि कर्म और मेहनत से बड़ा और छोटा होता है ऐसे भी अखिलेश को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाने का फैसला नेताजी का है. इसके साथ ही अखिलेश पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि 2011 में अखिलेश को अध्यक्ष बनाया गया था लेकिन क्या सभी बुद्धिमान मुख्यमंत्री, नेताजी बन जाएंगे?

पत्रकारों ने जब उनसे सांसद अमर सिंह से सम्बंधित और मुख्यमंत्री अखिलेश के ‘बाहरी लोग’ वाले बयान से जुड़ा प्रश्न किया तो उन्होंने इसके उत्रर में कहा सपा में सभी को जोड़ने से मजबूती मिलेगी. समाजवादी और लोहियावादियों को जोड़ने पर ही पार्टी की मजबूती मिलेगी. यूपी ने नए प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक समाजवादी पार्टी में कोई मुसीबत नहीं है. चुनाव का वक्त है परिवार को एक रहना चाहिए क्योंकि हमे एक होकर ही 2017 का चुनाव लड़ना है. शिवपाल का यह भी मानना है कि उनके प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद सपा कार्यकर्ताओं में और जोश आ गया है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा घमासान के बाद शिवपाल हुए सख्त, कहा मुख़्तार अंसारी का सपा से कोई लेना-देना….
  • शिवपाल ने कौमी एकता दल का सपा में विलय को लेकर दिया अबतक का सबसे बड़ा बयान
  • शिवपाल ने की 80 सदस्यीय प्रदेश टीम की घोषणा, इन्हें बनया गया महामंत्री

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article पार्टी महासचिव के विरोध के बाद भी अपने फैसले पर अड़े रहे सपा मुखिया मुलायम

Next Article » सपा में इस वरिष्ठ नेता ने कहा 'अमर सिंह समाजवादी पार्टी का अपमान करते हैं'