बड़ी खबर: सपा के इस चहेते ने पार्टी में चल रहे घमासान को लेकर खाया जहर!


सपा में हो रहे घमासान को लेकर प्रदेश भर में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समाजवादी पार्टी को चाहने वाले लोग भी परेशान है. वैसे तो सुलह की प्रक्रिया पर आजम खां और आतिक अहमद जैसे वरिष्ठ नेताओँ ने भी कहा है कि जल्द ही पार्टी में सुलह हो जायेगा. इन सब के बीच एक दिल दहला देने वाला वाक्य उभर कर सामने आया है.


बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव पर एक फिल्म बनाने की प्रक्रिया में लगे आकांक्षी फिल्म निर्माता के 9 साल के बेटे ने यहां कथित रूप से जहर खा लिया है. वह समाजवादी पार्टी में हाल के घटनाक्रमों को लेकर कथित तौर पर नाराज था. यह घटना दक्षिणपूर्व दिल्ली के जामिया नगर इलाके में घटी जिसके बाद उस लड़के को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

4 क्लास का विद्यार्थी और शाहीन बाग के रहने वाले मुनीर के पिता अजहर दिलशाद खान ने कहा कि उनका बेटा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का प्रशंसक है. मुनीर को ‘प्रतिभावान’ विद्यार्थी बताते हुए उन्होंने कहा कि जहां उसकी उम्र के बच्चे आमतौर पर खेल कूद में समय बिताते हैं, वह अपनी मां के साथ उत्तर प्रदेश के राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा किया करता है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *