सीएम आवास पर बैठक में अखिलेश ने नेताओं को दिया यह निर्देश, कहा अब वक्त….


लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज अपने आवास पर एक बैठक बुलाई. इस बैठक में अखिलेश के समर्थन देने वाले कई मंत्री, विधायक, पूर्व एमएलसी और कई युवा नेता शामिल हुए. अखिलेश ने यह बैठक 3 नवम्बर से शुरू होने वाली समाजवादी विकास रथ यात्रा और रजत जयंती को लेकर बालाई थी. उन्होंने इस बैठक के दौरान सभी नेताओं को निर्देश देते हुए यह कहा कि अब वक्त आ गया है हम जनता के बीच जा रहे हैं. हमें इस विकास यात्रा को हर हाल ने सफल बनाना होगा.


उन्होंने यह भी कहा कि विकास रथ की भीड़ रजत जयंती समारोह मे होगी. अखिलेश ने बैठक के दौरान अपने सभी नेताओं से यह भी कहा कि कुछ लोग हमारे खिलाफ साजिश करने में लगे हुए हैं. वे समाजवादी विकास रथ को रोकना चाहते है. लेकिन हमे उन सभी विरोधियों को विकास यात्रा को कारगर बनाकर दिखाना होगा. हमारा समाजवादी रथ भी चलेगा और 5 नवम्बर को रजत जयंती समारोह का आयोजन भी होगा. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि विकास रथ यात्रा की सारी भीड़ रजत जयंती समारोह में होगी.

आपको बता दें कि यूपी के मुख्यमंत्री और यूवा सपा नेताओं के चहिते नेता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथ यात्रा का रूट फ़ाइनल हो गया है. कहा जा रहा है कि 3 नवंबर से शुरू होने होने वाली मुख्यमंत्री की समाजवादी विकास रथ यात्रा राजधानी लखनऊ के लामार्ट ग्राउंड से निकलेगी और गोमतीनगर शहीद पथ होते हुए उन्नाव के रास्ते कानपुर तक जाएगी. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अपनी इस रथ यात्रा को काफी पहले ही निकालने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों के इस नहीं निकाला गया और इसकी अगली तिथि 3 नवंबर को प्रस्तावित किया गया.

सूत्रों की माने तो अखिलेश ने इस रथ यात्रा को निकालने से पहले इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को मुख्यमंत्री ने अपने पत्र के जरिये दिया था. उन्होंने अपने पत्र में यह लिखा था “समाजवादी विअक्स रथ यात्रा पर निकल रहा हूं. चुनाव नजदीक है. अन्य सभी दलों ने अपने चुनाव प्रचार शुरू कर दिए हैं. यह यात्रा 2 अक्टूबर को ही निकलनी थी लेकिन किसी कारणवश इसमें विलम्ब हो गया. अब मैं 3 नवंबर से इस रथ यात्रा पर निकलूंगा.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: samajvadi rath yatra

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *