अखिलेश ने आज 12बजे बुलाई बैठक, ये सभी बर्खास्त नेता भी होंगे शामिल!



राजधानी लखनऊ में मंगलवार को हुई सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद आज यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी अपने आवास पर दोपहर 12 बजे सपा नेताओं की एक बैठक बुलाई है. कहा जा रहा है कि अखिलेश की इस बैठक में पार्टी से बर्खास्त एमएलसी, पूर्व अध्यक्ष, जनेश्वर मिश्रा ट्रस्ट पदाधिकारी और पार्टी से निकाले गये यूथ लीडर भी बुलाए गये हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश अपने नेताओं से 3 नवम्बर को होने वाली समाजवादी रथयात्रा की तैयारियो को लेकर चर्चा करेंगे. फिलहाल मिली सुचना के अनुसार मंत्री राजेंद्र चौधरी सीएम आवास पहुंच चुके हैं ये भी रथ यात्रा को लेकर बैठक में शामिल होंगे होंगे. कहा जा रहा है कि इस वक्त सीएम आवास पर समर्थकों का भारी जमावड़ा लगा हुआ है.

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और यूवा सपा नेताओं के चहिते नेता मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की रथ यात्रा का रूट फ़ाइनल हो गया है. कहा जा रहा है कि 3 नवंबर से शुरू होने होने वाली मुख्यमंत्री की समाजवादी विकास रथ यात्रा राजधानी लखनऊ के लामार्ट ग्राउंड से निकलेगी और गोमतीनगर शहीद पथ होते हुए उन्नाव के रास्ते कानपुर तक जाएगी. आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अपनी इस रथ यात्रा को काफी पहले ही निकालने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों के इस नहीं निकाला गया और इसकी अगली तिथि 3 नवंबर को प्रस्तावित किया गया.

सूत्रों की माने तो अखिलेश ने इस रथ यात्रा को निकालने से पहले इसकी जानकारी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को मुख्यमंत्री ने अपने पत्र के जरिये दिया था. उन्होंने अपने पत्र में यह लिखा था “समाजवादी विअक्स रथ यात्रा पर निकल रहा हूं. चुनाव नजदीक है. अन्य सभी दलों ने अपने चुनाव प्रचार शुरू कर दिए हैं. यह यात्रा 2 अक्टूबर को ही निकलनी थी लेकिन किसी कारणवश इसमें विलम्ब हो गया. अब मैं 3 नवंबर से इस रथ यात्रा पर निकलूंगा.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: call for meeting

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *