बड़ी खबर: मुलायम के फैसले के बाद शिवपाल ने अखिलेश के एक और करीबी मंत्री को सपा से किया बर्खास्त


समाजवादी पार्टी से एक और बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर के तहत यह समाने आया है कि मुख्यमंत्री अखिलेश के एक और करीबी मंत्री पवन पाण्डेय को सपा से निकाल दिया गया है. सपा पदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने इस बात की पुष्टि की है. साथ ही पवन पाण्डेय को पार्टी से 6 वर्षों के लिए निकालने का फैसला सपा मुखिया मुलायम ने लिया है. कहा जा रहा कि पवन पांडये ने एमएलसी आशु मलिक को चाटा मारा था. इसे पार्टी ने वन राज्य मंत्री पवन पाण्डेय की अनुशासनहीनता करार दिया और पार्टी से निकाल दिया.


आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने बुधवार को पार्टी कार्यालय पर आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर पवन पाण्डेय को पार्टी से निकालने की जानकारी दी. उन्होंने इस दौरान यह कहा “तेज़ नारायण पांडेय उर्फ पवन पांडेय को सपा से 6 साल के लिए निष्कासित किया गया हैं. उन्हें गंभीर अनुशासनहीनता के चलते बर्खास्त किया गया. पवन पाण्डेय पर एमएलसी आशू मलिक से मारपीट करने का आरोप था. पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते हुई इनपे यह कार्रवाई हुई.”

इसके अलावा शिवपाल ने पीसी में यह भी ऐलान किया कि गुंडई और कब्जा करने वाले लोग सपा में नहीं रहेंगे. जबकि उन्होंने यह भी कहा कि पवन पाण्डेय को पार्टी से निकालें जाने के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक पत्र भी लिखा गया है और पवन को मंत्री से मंत्री पद से हटाने का अनुरोध किया गया हैं. इसके अलावा शिवपाल ने पार्टी को लेकर यह कहा कि पार्टी में सपा परिवार और पार्टी में कोई मतभेद नहीं है. बल्कि सब ठीक है और जो नेताजी कहेंगे वही हम करेंगे.

रिलेटेड न्यूज़:

  • सपा ने की जयंती समारोह के लिए अपने पदाधिकारियों की घोषणा, इस मंत्री को मिली बड़ी जिम्मेदारी
  • सपा में अब मीडिया विंग को लेकर भी दो फाड़! राजेंद्र चौधरी ने इस प्रेस नोट के जरिए कहा….
  • चुनाव पहले एक बार फिर मायावती को लगा जबरदस्त झटका, सपा में गया यह बसपा प्रत्याशी!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: pawan pandey t

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *