चुनाव से पहले अखिलेश ने इस निष्कासित बीजेपी नेता को दिया खुला ऑफर, कहा सपा में आपका स्वागत है!


लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले बीजेपी के निष्कासित नेता दयाशंकर को समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने का खुला ऑफर दिया है. उन्होंने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान यह कहा “दयाशंकर चाहें तो समाजवादी पार्टी में आ जाएं, बीजेपी के लोग समाजवादी पार्टी ज्वाइन करे.” उन्होंने ये भी कहा “सपा में कई सीएम बताने वाली #BJP के पास चेहरा नहीं है. अखिलेश ने कल देवी अवार्ड मंच से दयाशंकर को यह खुला ऑफर दिया और कहा “सपा में अभी आओ मंच पर ही ज्वाइन करा दूंगा.”


मुख्यमंत्री अखिलेश द्वारा दिए गए इस ऑफर को देने की बात को दयाशंकर की पत्नी और बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष स्वाति सिंह
ने भी स्वीकारी हैं. उन्होंने कहा कि “सीएम ने पति दयाशंकर को सपा ज्वाइन करने का ऑफर दिया हैं.”

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने इस मौके पर बीजेपी और अमित शाह पर निशाना भी साधा और कहा “बीजेपी के नेता सिर्फ बदनाम कर रहे हैं, यूपी में दो एम्स आए लेकिन हमने कीमती जमीन बीजेपी सरकार की मुफ्त दी.” जबकि उन्होंने अमित शाह को जवाब देते हुए कहा “मंच के पीछे लॉयन सफारी हमने बनवाया पर अमित शाह ने अपने बीमार शेर को भी नहीं देखा. जिस हवाई पट्टी पर शाह उतरे उसे हमने बनवाई. जिस पंडाल में बोले वो नेताजी ने बनवाया.”

इसके आलावा उन्होंने अगले चुनाव में जीत को लेकर यह कहा चुनाव में मेरी टक्कर किसी से नहीं है. समाजवादियों की खबर के आगे किसी की खबर नहीं चलती है. यूपी में 2017 में भी सपा की ही फिर से सरकार बनेगी और मैं ही फिर से मुख्यमंत्री बनूंगा.”


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: dayashankar shankar singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *