शिवपाल के समर्थकों ने अखिलेश के चहिते नेताओं से ऐसे लिया बदला!


यूपी में सपा नेताओं द्वारा पोस्टर वार अभी भी जारी हैं. कुछ दी पहले जहां अखिलेश के समर्थकों ने फिरोजाबाद में उनका एक पोस्टर जारी किया था जिसमें शिवपाल और मुलायम की फोटो नहीं छापी गई थी. उसके बाद अब शिवपाल के भी समर्थकों ने उनके घर के सामने ही एक ऐसा पोस्टर लगाया हैं, जिसमें शिवपाल और उनके बेटे आदित्य यादव की तस्वीर तो छपी है पर उसमें अखिलेश या मुलायम दोनों में किसी की की भी फोटो नहीं छपी हैं. जानकारी के मुताबिक शिवपाल की यह होर्डिंग एक पार्टी कार्यकर्ता ने लगाई है.


कहा जा रहा है कि शिवपाल के घर के सामने लगी इस तस्वीर पर उनकी और आदित्य की नजर पर चुकी हैं लेकिन फिर भी इस होर्डिंग को वहां से हटवाया नहीं गया. आपको बता दें कि दिवाली के मौके पर फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की के ऐसी ही पोस्टर लगाई गई थी. जिसमें सीएम अखिलेश की तो फोटो थी पर उनकी पार्टी का नाम और सिंबल उसपर नहीं छापा गया था. इस पोस्टर ने सभी लोगों को दिवाली का मुबारकबाद देते हुए अखिलेश को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की गुजारिश की गयी थी.

सपा सूत्रों के मुताबिक अखिलेश के इस पोस्टरों को कथित तौर पर अक्षय यादव द्वारा लगवाया गया था. इसके अलावा सपा नेताओं ने कैबिनेट मंत्री आजम खान का एक पोस्टर लगवाया था. जिसमें भी दिवाली की शुभकामनाएं दी गयी थी लेकिन उसपर सपा का नाम और सिंबल नहीं छापा था. इस पोस्टर के बारे में भी यह ही कहा जा रहा है. इसे भी सपा नेता अक्षय यादव ने ही लगवाया था. आपको बता दें कि अक्षय यादव फिरोजाबाद से सपा सांसद और सपा से निष्कासित राज्य सभा सांसद प्रो. रामगोपाल यादव के पुत्र भी हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhielsh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *