नेताजी के जन्मदिन से पहले अखिलेश देंगे उन्हें यह बड़ा तोहफा! जिससे पुरे यूपी को होगा जबरदस्त फायदा…


यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने पिता और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को उनके जन्मदिन से एक दिन पहले एक बड़ा तोफहा देने जा रहे हैं. इस बड़े तोहफे के तहत अखिलेश 21 नवम्बर को बांगरमऊ के समीप आगरा एक्सप्रेस वे का लोकार्पण करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दिन यहां एयर स्ट्रिप पर वायु सेना के नौ लडाकू विमान लैंड करने के बाद टेकआफ भी करने वाले हैं. साथ ही यहां शनिवार को एक कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाएगा.


कहा जा रहा है कि कार्यक्रम स्थल का मुआयना यूपीडा के सीईओ और वायु सेना मध्य कमान के प्रमुख ने डीएम एसपी साथ कर लिया हैं. ज्ञात हो कि 22 नवंबर को मुख्यमंत्री मुलायम सिंह का जन्मदिन है और उससे एक दिन पहले होने वाले आगरा एक्सप्रेस के लोकार्पण को सीएम अखिलेश तरफ से उनके और यूपी की जनता के लिए एक बड़ा तोहफा माना जा रहा है. इसम मामले में डीएम सुरेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी हैं कि कार्यक्रम स्थल लोकार्पण की तैयारियां और जनसभा व अन्य तैयारियां शुरू की जा चुकी हैं.

डीएम सुरेंद्र सिंह के मुआबिक 21 नवम्बर को आगरा एक्सप्रेस के लोकार्पण के दिन वायु सेना के नौ लड़ाकू विमान द्वारा एक्सप्रेस वे के एयर स्ट्रिप पर लैंड करने के बाद टेकआफ करते हुए अभ्यास प्रदर्शन किया जाएगा. जिसके कारण की कार्यक्रम के लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. गौरतलब हो कि इससे पहले भी के एक बार मुख्यमंत्री अखिलेश विकास रथ यात्रा के साथ जिलें में भ्रमण कर चुके हैं. इस दौरान इन्होने जनपद में आयोजित कई सभाओं को संबोधित करते हुए, यहां विकास को बढ़ावा देने के लिए कई योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया था.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बीजेपी के इस सांसद ने सपा को लेकर दिया विवादित बयान, कहा मुलायम का DNA!
  • चुनाव पहले एक्शन में आए अखिलेश, अपने सभी कार्यकर्ताओं को इनसे किया सावधान
  • नोएडा जाने से यूपी के कई मुख्यमंत्रीयों को हुआ था यह बड़ा नुकसान, इस कारण से अखिलेश भी नहीं….

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: 21 november agra express way

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *