अपने नेताओं के कारनामों से खफा हुए सीएम ने किया बड़ा ऐलान, अब नहीं होगा विधायकों को यह अधिकार!

file photo


अपने नेताओं के कारनामों से खफा होकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बड़ा ऐलान किया है. कहा जा रहा कि सहारनपुर घटना में बीजेपी सांसद और नेताओं के नाम के बाद सीएम काफी खफा हुए. जबकि गोरखपुर में बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा एक महिला आईपीएस से बदसलूकी करने की खबर भी योगी को मिली. साथ ही राधा मोहन दास के धरना पर बैठने की जानकारी भी मुख्यमंत्री को मिली जिसके कारण वो काफी नाराज भी हुए.

उनका कहना है नेताओं द्वारा ऐसा करने से केंद्र और राज्य सरकार की छवि खराब हो रही है. योगी ने सर्किट हाउस में बीजेपी सांसदों और विधायकों के साथ मीटिंग के दौरान यह कहा कि उनके इस कृत्य से जनता में सरकार के प्रति अविश्वास पैदा हो जाता है. इसीलिए सभी सांसदों और विधयाकों को किसी भी प्रकार के विवाद से दूर रहना होगा. नहीं तो जनता को यही लगेगा की सपा, बसपा और बीजेपी में कोई अंतर नहीं.

इतना नहीं सीएम योगी इतने पर भी नहीं रुके उन्होंने पार्टी के विधायकों और सांसदों को कोई भी गलत काम न करने की सख्त हिदायत भी दे डाली. उन्होंने कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी के का कोई भी सांसद या विधायक को सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन नहीं कर सकता हैं. उन्हें ऐसा करने का अधिकार नहीं है. यानि अब ऐसी उम्मीद की जा सकती है अगर कोई भी विधायक या सांसद पार्टी के खिलाफ जाता है उन पर कार्रवाई हो सकती है.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: BJP MLA